Breaking
Tue. May 28th, 2024

पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी हमेशा सांप्रदायिक शक्तियों के खिलाफ रहे – (राम गोविंद चौधरी)

By inanews.org May12,2024

पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी हमेशा सांप्रदायिक शक्तियों के खिलाफ रहे, अटल जी की सरकार को अपना एक वोट न देकर सरकार गिरना इसका सबसे बड़ा सबूत है. (राम गोविंद चौधरी)

ख़बर बलिया से है जहां सलेमपुर लोकसभा से सपा प्रत्याशी रामाशंकर विद्यार्थी का नामांकन करानें बलिया पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व मंत्री राम गोविंद चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि, मैं चंद्रशेखर जी का चेला था, हूं , और रहूँगा । मै चंद्रशेखर जी की विचारधारा के साथ हूं रहूंगा, बेटा उनकी विचारधारा के साथ नहीं है, बेटा और चेला
में अन्तर होता है, हम चन्द्रशेखर जी कि विचारधारा के साथ थे और हैं।

बेटा उनकी विचारधारा के साथ नहीं है। चंद्रशेखर जी हमेशा सांप्रदायिक शक्तियों के खिलाफ थे, अटल जी की सरकार को अपना एक वोट न देकर सरकार गिरना सबसे बड़ा सबूत है।

तो वहीं सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री राम गोविंद चौधरी ने कहा कि, अगर कोई मुसलमान गाय लेकर दूध पीने के लिये या पालने के लिये ले जा रहा होता है , तो उसे जान से उसे जान से मार दिया जाता है।

गाय को मां कहने वालों पर सबसे बडा़ चार्ज मांस के निर्यात का है। मांस निर्यात करनें वालों में कोई मुसलमान नहीं है, सबसे ज्यादा मांस निर्यात करने वाले लोग भाजपा से है। और उन्हीं मांस निर्यात करनें वाली बीफ़ कम्पनीयों से भारतीय जनता पार्टी ने ढाई हजार करोड़ रुपए का चंदा लिया ।

श्री चौधरी ने कहा कि गाय को माता कहते हैं क्या
माता को कोई कटवाता है.. क्या ।
हम समाजवादी विचारधारा के साथ है ।
सांप्रदायिक शक्तियों के साथ नहीं। सलेमपुर लोकसभा समाजवादी पार्टी भारी मतों से जीतेगी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *