जौनपुर न्यूज़: बारातियों से भरी बोलेरो व ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़ंत...2 की मौत, आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल।

Jun 15, 2024 - 11:40
 0  8
जौनपुर न्यूज़: बारातियों से भरी बोलेरो व ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़ंत...2 की मौत, आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल।

जौनपुर \ सिंगरामऊ। बीती रात सिंगरामऊ थाना अंतर्गत बछुआर गांव में एनएच731 पर बारातियों से भरी एक बोलेरो और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में बोलेरो गाड़ी में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ जिले के छतौना गांव से बारात महाराजगंज गई थी बीती रात बारात से लौटते समय बछुआर गांव में गलत ट्रैक पर आ रही ट्रैक्टर ट्राली के भिड़ंत होने से बोलोरो अनियंत्रित होकर खाई में जाकर लटक गई।  बोलेरो में सवार करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। किसी राहगीर ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस बीच बचाव में जुटी रही।

घायलों में राहुल निषाद, दीपक निषाद, राजन निषाद , आशीष निषाद गोलू निषाद ,राजेश निषाद, ड्राइवर इम्तियाज अहमद गंभीर रूप से जख्मी हो गए बदलापुर सीएससी में प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। परंतु गंभीर रूप से घायल  राहुल निषाद 25 वर्ष,दीपक निषाद 26 वर्ष की मौत हो गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष तरुण श्रीवास्तव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गंभीर अवस्था में घायल लोगो को बदलापुर सीएचसी प्राथमिक उपचार के लिए भेजा। जहां शुरुआती उपचार के बाद सबको जिला अस्पताल रेफर कर दिए गए और रास्ते में दो लोगो की मौत हो गई 

दुर्घटना के करीब 3 घंटे बाद बोलेरो जली मिली।

हाईवे पर भिड़ंत के करीब 3 घंटे बाद घटना युक्त बोलेरो जली हालत में मिली थाना अध्यक्ष तरुण श्रीवास्तव ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो में स्वयं ही आग लग गई होगी। फिलहाल ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है आवश्यक कार्रवाई में पुलिस जुटी हैं ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।