मध्यप्रदेश न्यूज़: पंडित प्रदीप मिश्रा पर फिर लगा आरोप- गोस्वामी तुलसीदास को गवांर कहकर फंसे,बैतूल के गोस्वामी समाज के लोगों ने किया जमकर विरोध।

Jul 4, 2024 - 17:08
 0  13
मध्यप्रदेश न्यूज़: पंडित प्रदीप मिश्रा पर फिर लगा आरोप- गोस्वामी तुलसीदास को गवांर कहकर फंसे,बैतूल के गोस्वामी समाज के लोगों ने किया जमकर विरोध।
  • पंडित प्रदीप मिश्रा पर फिर लगा आरोप- गोस्वामी तुलसीदास को गवांर कहकर फंसे,बैतूल के गोस्वामी समाज के लोगों ने किया जमकर विरोध, कहा माफी मांगे पंडित प्रदीप मिश्रा। 

बैतूल \ मध्यप्रदेश। लगातार विवादित टिप्पणी करके पंडित प्रदीप मिश्रा विवादों में फंसते ही जा रहे है अभी राधा रानी और मुलताई ताप्ती समिति द्वारा विरोध का मामला शांत भी नही हुआ था कि एक बार फिर विवादों में आ गये पंडित प्रदीप मिश्रा, इस बार शिवपुराण कथा के दौरान गोस्वामी तुमसीदास की तुलना गवांर से करके बुरे फंसे है।

मध्यप्रदेश के बैतूल में गोस्वामी समाज द्वारा इस बात पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया है। समाज के लोगों ने रैली निकालकर जमकर नारेबाजी की है, साथ ही रैली के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुँच कर पंडित प्रदीप मिश्रा पर कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

गोस्वामी समाज के लोगों का कहना है कि पंडित प्रदीप मिश्रा मठ में जाकर उनके गुरु से माफी मांगे तथा अगली बार कथा में गोस्वामी तुमसीदास जी की महत्ता के बारे मे आमजन को बताएं कि कितने महान थे गोस्वामी तुलसीदास जी।

बता दें पूरा गोस्वामी समाज इस बात से आहत है कि कथा के दौरान पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा था कि "मै तो गोस्वामी तुलसीदास की तरह गवांर हूं मैं तो शंकर का नाम लेकर पूजा करने बैठ जाता हूं " संबंधी बयान से देश प्रदेश में समस्त गोस्वामी सामाजिक बंधुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

पंडित प्रदीप मिश्रा का गोस्वामी तुलसीदास जी को गवांर की संज्ञा देना अपमानजनक और अशोभनीय है और यह वीडियो सब जगह वायरल हो रहा है सामाजिक जनों की मांग है कि उन्हें अपने इस अशोभनीय व्यवहार और गलती के लिए समाज से माफी मांगनी होगी अन्यथा आगे उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है ।

शशांक सोनकपुरिया, बैतूल मध्यप्रदेश

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।