हरदोई न्यूज़: बजरंग दल द्वारा आतंकवाद के विरूद्ध पुतला दहन कर किया विरोध प्रदर्शन।

Jun 12, 2024 - 17:25
 0  84
हरदोई न्यूज़: बजरंग दल द्वारा आतंकवाद के विरूद्ध  पुतला दहन कर किया विरोध प्रदर्शन।

हरदोई। जम्मू कश्मीर में वैष्णों देवी कटरा से शिव खोडी जाते समय 9 जून को हिन्दू श्रद्धालुओं की बस पर क्रूर पाकिस्तान पोषित इस्लामिक जेहादी आतंकवादियों का कायराना हमला किया।

जिसमें 10 निर्दोष हिन्दू तीर्थयात्री मारे गए इस घटना के विरोध में आज 12 जून को सम्पूर्ण भारत में बजरंग दल जिला मुख्यालयों पर इस्लामिक जिहाद , आतंकवाद के विरूद्ध प्रदर्शन कर रहा है।  

उसी क्रम में हरदोई में भी ज़िला संयोजक ऋषभ अग्निहोत्री के नेतृत्व में इस्लामिक जिहाद का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया गया। और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपा। ज़िला अध्यक्ष विहिप आशीष माहेश्वरी ने कहा यह घटना संपूर्ण देशवासियों को स्तब्ध करने वाली घटना है इस क्रूरतम दुष्कृत्य से पूरा देश आहत है और तीव्र आक्रोश में है।

जम्मू काश्मीर लंबे समय से पाकिस्तान पोषित आतंकवाद का दंश झेल रहा है, धारा 370 हटने के बाद एक आशा की ज्योति जगी है, लेकिन लगता है उग्रवादियों का मनोबल अभी कम नहीं हुआ है ,हिंदुओं को चिन्हित करके उनकी हत्या की घटनाएं बढ़ी हैं इन सब के पीछे स्पष्ट रूप से पाकिस्तान का हाथ है।

पुतला दहन में विभाग संपर्क प्रमुख सुशील, जिला कार्याध्यक्ष मोहित, जिला उपाध्यक्ष हिमांशुजी, सीतू , जिला मंत्री गौरव, जिला सह मंत्री रवि, राहुल, नागेंद्र, नगर संयोजक सुमित, अंकुर, अक्षतानन्द मिश्र (मनु) जिला प्रचार प्रसार प्रमुख सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।