शाहजहांपुर न्यूज़: प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान।

Jun 6, 2024 - 19:38
 0  13
शाहजहांपुर  न्यूज़: प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान।

मौके पर पहुंची पुलिस,दोनों के मोबाइल से हुई शिनाख्त, पति के दोस्त के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग

फै़याज़ सागरी \शाहजहांपुर। प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। लोगों की सूचना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को ट्रैक से हटाया।पुलिस को  मौके से दो मोबाइल भी मिले हैं और मोबाइल की मदद से दोनो की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी गई। मौके पर परिजन भी पहुंच गए हैं। परिजनों ने पुलिस को बताया कि दोनो शादीशुदा थे। महिला की अपने पति के दोस्त से एक दुकान लगाने के दौरान बातचीत होने लगी थी। उसके बाद दोनो के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था।रात में दोनो ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार थाना सदर बाजार क्षेत्र के लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गर्रा पुल के पास देर रात ट्रेन के आगे कूदकर युवक और महिला ने जान दे दी। लोगों की सूचना पर थाना सदर बाजार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को ट्रैक से हटवाया। पुलिस ने आसपास सर्च किया तो युवक और युवती के मोबाइल भी मिल गए। उसके बाद पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मोबाइल के आधार पर शवों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। दोनों शवों की पहचान 42 साल की मृतका वंदना कश्यप निवासी हाजी कालोनी थाना सदर बाजार और 45 साल के बोधन कश्यप ग्राम शाहबाजनगर थाना सदर बाजार के रूप में हुई है।

पुलिस ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की है। शुरूआती पूछताछ में सामने आया है कि हाजी कालोनी निवासी राजू अपनी पत्नी वंदना कश्यप के साथ कालीबाड़ी के पास कपड़े की दुकान लगाता था।दुकान पर पत्नी भी बैठती थी। वहां राजू के दोस्त बोधन कश्यप का भी आना जाना लगा रहता था। तभी दोनो के बीच बातचीत शुरू हो गई। बातचीत होते होते दोनो के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

मृतका के पति ने पुलिस को बताया कि करीब दो साल पहले दोनो के प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई थी। दोनो की बातचीत बंद करा दी थी लेकिन दोनो ने बातचीत बंद नही की और चोरी छुपे बात करते रहे। आशंका जताई जा रही है कि रात भी दोनो पहले मिले और उसके बाद दोनों ने मिलकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। घटना के बाद लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गर्रा पुल के पास अप लाइन पर करीब एक घंटा यातायात बाधित रहा। शवों को हटाने के बाद यातायात सुचारू किया गया।

वहीं थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से मिले मोबाइल की मदद से दोनो की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी गई। शुरूआती जांच में दोनो के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।