शाहजहांपुर न्यूज़: भाजपा विधायक के पीए के खिलाफ महिला सभासद परिवार के साथ धरने पर बैठी।

Jun 11, 2024 - 19:41
 0  20
शाहजहांपुर न्यूज़: भाजपा विधायक के पीए के खिलाफ महिला सभासद परिवार के साथ धरने पर बैठी।
  • निगोही नगर पंचायत की महिला सभासद ने विधायक के पीए पर लगाया जबरन मकान कब्जा करने का आरोप
  • विधायक के निजी सचिव बोले कि जबरन कब्जा करने का आरोप है झूठा,कोर्ट में चल रहा है जमीन का विवाद
  • भाजपा विधायक ने इस पूरे मामले से किया किनारा, विधायक बोलीं कि उन्हें इस पूरे मामले की जानकारी तक नही है

फै़याज़ सागरी \ शाहजहांपुर में एक महिला सभासद अपने परिवार समेत अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गई है। महिला का आरोप है कि एक विधायक के निजी सचिव ने उसके मकान की दीवार तोड़कर मकान पर जबरन कब्जा कर लिया है। पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने से महिला सभासद नाराज है।

महिला सभासद ने कहा है कि अगर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह परिवार समेत आत्मदाह कर लेगी। पीड़िता के परिवार ने जिला प्रशासन के साथ साथ सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है।

शाहजहांपुर में निगोही नगर पंचायत से मोहल्ला आजाद नगर की महिला सभासद ने अपने परिवार के साथ शहर के खिरनी बाग रामलीला मैदान में अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है। महिला सभासद का कहना है कि निगोही कस्बे में उसने जमीन खरीद कर एक मकान बनवाया था।

आरोप है कि जिस पर स्थानीय विधायक के निजी सचिव उसकी जमीन को अपनी जमीन बताकर मकान में महिला सभासद और उसके परिवार को घुसने नहीं दे रहे हैं। इस संबंध में दोनों पक्षों की तरफ से कोर्ट के यथा स्थिति बनाए रखने के आदेश हैं। महिला सभासद का आरोप है कि कोर्ट के आदेश के बावजूद उसके मकान की दीवार तोड़कर मकान को अपने कब्जे में ले लिया गया है, मकान में जाने पर उसे धमकाया जा रहा है।

धरने पर बैठी महिला सभासद का आरोप है कि उसने पुलिस में शिकायत दी लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई। परेशान होकर महिला और उसका परिवार शहर के खिरनी बाग रामलीला मैदान में अनिश्चितकालीन के लिए धरने पर बैठ गया है। महिला सभासद संध्या सिंह ने चेतावनी दी है कि उसे अगर न्याय नहीं मिला तो वह परिवार समेत आत्मादाह करने को मजबूर होगी। पीड़ित महिला के परिवार के लोगों ने जिला प्रशासन के साथ साथ सीएम योगी से भी न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं दूसरी तरफ जब इस पूरे मामले में विधायक का पक्ष जानने की कोशिश की गई तो विधायक का कहना है कि उनका इस पूरे मामले से कोई लेना देना नही है, यहां तक कि उन्हें इस मामले की जानकारी तक नही है। अगर कोई उन पर आरोप लगा रहा है तो उन्हें झूठा बदनाम किए जाने की कोशिश है। विधायक ने कहा कि उनका इस जमीन से कोई लेना देना नही है।

वहीं दूसरी तरफ जब विधायक के पीए (निजी सचिव) पर लगे आरोपों के बारे में जानकारी की गई तो उनका कहना है कि जिस मकान पर जबरन कब्जा करने का उन पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है असल में वहां पर तीन दुकान एवं मकान है उन्होंने बताया कि उस जमीन पर कोर्ट में केस चल रहा है तो ऐसे में कब्जा करने का कोई मतलब ही नहीं है। उन्हें बदनाम करने के लिए उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।