जहीर इकबाल ने शादी के बाद एकबार फिर सोनाक्षी के साथ शेयर किया रॉमटिक पोस्ट, जानिए कैसा रहा फैंस का रिएक्शन।

Jul 9, 2024 - 11:54
 0  16
जहीर इकबाल ने शादी के बाद एकबार फिर सोनाक्षी के साथ शेयर किया रॉमटिक पोस्ट, जानिए कैसा रहा फैंस का रिएक्शन।

अभिनेता जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा पिछले कई दिनों से अपने शादी को लेकर चर्चाओं में है । अभिनेता जहीर इकबाल ने सोमवार को अपनी पत्नी सोनाक्षी सिन्हा के साथ डेटिंग के शुरुआती साल की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। इसको लेकर एकबार फिर से इन दोनो जोड़ी की चर्चा शुरू हो गई है।

जहीर इकबाल ने पत्नी सोनाक्षी सिन्हा के साथ शेयर किया रोमांटिक फोटो

जहीर इकबाल ने पत्नी सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर किया है। तस्वीर में सोनाक्षी अपने (तत्कालीन) बॉयफ्रेंड को प्रशंसा भरी नज़रों से देखती नज़र आ रही हैं, जबकि उन्होंने अपना एक हाथ उनके गले में डाला हुआ है। ज़हीर ने कैप्शन में लिखा, "यह दिन... यह पल... यह एहसास।

मुझे पता था कि यह हमेशा के लिए है।" उन्होंने यह भी बताया कि यह खास तस्वीर 2017 में क्लिक की गई थी। सोनाक्षी सिन्हा ने इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, मेरी जान!!! अभी भी एक-दूसरे के लिए गा रहे हैं... यह कभी बंद न हो।

प्रशंसकों और फिल्म उद्योग के लोगों ने किया पोस्ट पर कॉमेंट्स

जहीर इकबाल के द्वारा शेयर किए गए खूबसूरत पोस्ट पर प्रशंसकों और फिल्म उद्योग के अन्य सदस्यों ने भी टिप्पणी अनुभाग में इस जोड़े पर प्यार बरसाया। अभिनेता पुलकित सम्राट ने टिप्पणी की, "दिल अहाहाहाहाहाहा।" दीया मिर्जा ने टिप्पणी अनुभाग में दिल के इमोजी डाले। हालांकि इसके अलावा भी हजारों की संख्या में फैंस ने इस पोस्ट पर रिएक्ट किया। 

23 जून को हुई थी सोनाक्षी और जहीर  की शादी

सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को मुंबई में अपने घर पर अपने प्रियजनों की मौजूदगी में शादी कर ली। यह एक निजी शादी थी। सिविल वेडिंग के बाद बैस्टियन में एक शादी समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियाँ शामिल हुईं।

रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए, जिनमें सलमान खान, विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर और दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो शामिल थीं, जो जोड़े को बधाई देने और उनके मिलन का जश्न मनाने आए थे। सोनाक्षी और ज़हीर, जो सात साल से एक साथ हैं, ने एक निजी समारोह में अपने प्यार को ज़ाहिर किया, जिसमें उनके करीबी परिवार और दोस्त शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें:-  तीसरे टी20 में यशस्वी जायसवाल की भारतीय टीम में होगी वापसी, अभिषेक शर्मा की बढ़ सकती है मुश्किलें।

लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से एक्टिव है ये कपल 

इस जोड़े ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी की झलकियाँ साझा कीं। सोनाक्षी ने अपने प्यार और साथ की यात्रा को दर्शाते हुए एक दिल को छू लेने वाली इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी खुशी व्यक्त की। "इसी दिन, सात साल पहले  हमने एक-दूसरे की आँखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा था और उसे थामे रखने का फैसला किया था।

आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है... इस पल तक पहुँचाया है... जहाँ हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से... हम अब पति-पत्नी हैं। यहाँ प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए। सोनाक्षी ज़हीर  सोनाक्षी ने ज़हीर से अपनी शादी की घोषणा करते हुए लिखा। इस बीच, काम के मोर्चे पर, सोनाक्षी ककुड़ा में दिखाई देंगी, जो आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित है और 12 जुलाई को ज़ी5 पर रिलीज़ होगी। फिल्म में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।