Breaking
Tue. May 28th, 2024

बलिया न्यूज़: जन संवाद कार्यक्रम के जरिए नगर विधानसभा के दर्जनों गांव में मतदाताओं से मिले भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर।

By inanews.org May13,2024
Ballia News BJP candidate Neeraj Shekhar met voters in dozens of villages of the city assembly through Jan Samvad program.

Report- S.Asif Hussain zaidi.

बलिया: लोकतंत्र के भगवान “जनता जनार्दन” से बलिया लोकसभा के भाजपा भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के मिलने का क्रम लगातार जारी है। सोमवार को भी नीरज शेखर नगर विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों में सुबह से शाम तक क्षेत्र मे भ्रमण कर भक्त तरह भगवान का आशीर्वाद लिए। लोगों के साथ चर्चा किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अपनें के लिए आशीर्वाद मांगा।

जनसंवाद कार्यक्रम में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के अनुज धर्मेंद्र सिंह ने मोदी और योगी सरकार की उपलब्धि बताते हुए नीरज शेखर को दिल्ली भेजने की पुरजोर सिफारिश की। धर्मेंद्र सिंह ने नगर विधानसभा क्षेत्र में बह रही विकास की गंगा की धारा को और प्रबल करने के लिए नीरज शेखर का दिल्ली में बतौर लोकसभा सांसद रहना आवश्यक बताया।

भाजपा राज्य कार्यकारिणी सदस्य वरिष्ठ भाजपा नेता नागेंद्र पांडेय ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रसव से लेकर मरण की चिंता हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सभी के लिए किए हैं। सभी को इज्जत घर, आवास दिया। गरीब जनों के लिए अनाज उपलब्ध कराया। देश में एक्सप्रेस वे सड़कों का जाल बिछाया। कहा नीरज शेखर हम सभी की प्रतिष्ठा हैं। प्रतिष्ठा बचाना ,भघ की नैतिकता है।

इं. वीरेंद्र पाठक टुनजी ने कहा कि भारत को दुनिया का अग्रणी राष्ट्र बनाने का सपना लेकर चलने वाले नरेन्द्र मोदी को मजबूत करना सबका कर्तव्य है। पूर्व ब्लाक प्रमुख मृत्युंजय तिवारी बब्लू ने सभी से भाजपा को अधिक से अधिक मत देकर मोदी के 400 पार का नारा सफल बनाना है।

लोकसभा उम्मीदवार नीरज शेखर ने सभी से आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने यह जिम्मेदारी देकर बहुत सम्मान किया है। लोकसभा में रह आपकी सेवा का मौका मुझे और ताकत देगा। नीरज शेखर ने प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करने के लिए सभी का स्नेह आशीष मांगा। जनसंवाद कार्यक्रम के तहत छोड़हर, गजियापुर, सलेमपुर, परसपुर, शंकरपुर, टघरौली, डुमरी, आमघाट, बघौली, माधोपुर, घघरौली, चकरी, फुलवरिया, रघुनाथपुर और छात्रा में उम्मीदवार नीरज शेखर की मुलाकात जनता से हुई।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *