Breaking
Tue. May 28th, 2024

बलिया न्यूज़: सांसद सवालों का जवाब नही सकते तो नैतिकता के अधार पर उन्हें वोट भी नही मांगना चाहिए:-सनातन पाण्डेय

By inanews.org May14,2024
Ballia News If MPs cannot answer questions then on the basis of morality they should not even ask for votes- Sanatan Pandey

बलिया। 72 लोकसभा क्षेत्र से इण्डिया गठबंधन के उम्मीदवार सनातन पाण्डेय ने मंगलवार को सदर विधानसभा क्षेत्र के टकरसन,शंकरपुर,घाघरौली, बभानौली, बासडीह रोड सहित दर्जनों गांवों के जनसंपर्क एवं जनसंबाद किया। इस दौरान सनातन पाण्डेय ने जनसंवाद में कहा कि हम पहलीबार भृगु बाबा का जय बोलने वाले लोग नही हैं हम तो जब से बोलना सीखे है तभी से भृगु बाबा का जय बोलते है।

क्योंकि हम बलिया के मिट्टी में पले बढ़े है बलिया के मिट्टी की खुशबू मेरे जेहन में हैं दिल्ली के पंचसीतरा संस्कृति के लोग ही 55 वर्ष की उम्र में भृगुबाबा का नाम पहली बार लेंगे। सनातन पांडेय ने कहा कि अपने 17 वर्षो के कार्यकाल का हिसाब जनता को न देकर इधर उधर की बात सत्ता पक्ष के उम्मीदवार द्वारा बताया जाना हास्यास्पद हैं उन्हें यह बताना चाहिए कि इन 17 वर्षो में एक सांसद के रूप में मिला विकास का पैसा कहा खर्च किया। कौन सा विकास कार्य किया है।

अगर इन सवालों का जवाब नही देते तो नैतिकता के अधार पर उन्हें वोट भी नही मांगना चाहिए। मेरा चुनाव लोकसभा क्षेत्र की सम्मानित जनता लड़ रहीं हैं हम जनता के इस विश्वास को अपने हृदय में स्थान दूंगा। पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि बलिया विधानसभा क्षेत्र से इस बार सनातन पाण्डेय जी को भारी अंतर से चुनाव जीतेंगे।

इस विधान सभा क्षेत्र के इण्डिया गठबन्धन के सभी साथी अपने आप को सनातन पाण्डेय समझ कर अखिलेश यादव को उपहार स्वरूप बलिया लोकसभा क्षेत्र जिताकर देंने का काम करेगे। वही अपना विचार व्यक्त करते हुए पूर्वांचल छात्रसंघ संघर्ष समिति के संयोजक नागेंद्र बहादुर सिंह”झुन्नू” सपा प्रत्याशी को अपना समर्थन का घोषणा किया और कहा कि छात्रसंघ में ताला लगाने वाले लोगो को बलिया कभी बर्दाश्त नही करेगी।

यहां का हर युवा और छात्र सनातन और समाजवादी हैं।पूर्व विधायक मंजू सिंह, संजय उपाध्याय,सचिता नन्द तिवारी,सुशील कुमार पाण्डेय “कान्हजी” लक्ष्मण गुप्त, रामजी गुप्ता, राजन कनौजिया, जमाल आलम, मिंटू खां, रामकवल बिंद,अशुतोष ओझा, झुनझुन सिंह, टुनटुन सिंह, शशिकांत चर्तुवेदी,श्रीप्रकाश मुन्ना,शैलेष यादव,भीम चौधरी, अजय यादव, विकेश सिंह सोनू, रामजी यादव, टुनटुन सिंह,छीतेश्वर यादव राजू यादव प्रधान आदि शामिल रहें।

Report-S.Asif Zaidi.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *