Breaking
Tue. May 28th, 2024

बलिया न्यूज़: सनातन पाण्डेय ने संपर्क अभियान के दौरान दर्जनों गांव में नुक्कड़ सभाओं को किया संबोधित, जनता से आशीर्वाद एवं सहयोग की अपील।

By inanews.org May16,2024
Ballia News Sanatan Pandey addressed street meetings in dozens of villages during the contact campaign, appealed to the public for blessings and cooperation.

Report-S.Asif Hussain zaidi.

बलिया। लोकसभा क्षेत्र बलिया से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सनातन पाण्डेय ने आज अपने संपर्क अभियान के दौरान बलिया सदर फेफना विधानसभा क्षेत्र, मोहम्मदाबाद विधानसभा और जहुराबाद विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया और जनता से आशीर्वाद एवं सहयोग की अपील लिया।

जनसंवाद के दौरान सनातन पांडे ने लोगों से 1 जून को अधिक से अधिक संख्या में मतदान में भाग लेने का अपील करते हुए कहा कि चुनाव भारत की लोकतंत्र की रक्षा का चुनाव है भारत के संविधान में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर द्वारा प्रदत्त अधिकारों की रक्षा का चुनाव है इस चुनाव से देश के लोकतांत्रिक ढांचे को और मजबूत करने का काम करना हैं भारतीय जनता पार्टी देश के लोकतंत्र का गला घोट रही है। जनता के अधिकारों का अतिक्रमण करने वाली सरकार है।

सनातन पांडेय ने कहा कि हम विचारधारा की राजनीति करते है और भाजपा उम्मीदवार पद एवं अपने सुविधा की राजनीति कर रहे हैं। वह 17 वर्षो से कभी लोकसभा तो कभी राज्यसभा सांसद हैं उन्हें अपने द्वारा किए गए कार्यों को बताना चाहिए। एक सांसद के रूप में प्राप्त विकास का पैसा कहा खर्च हुआ यह लोकसभा की जनता जानना चाहती हैं। भाजपा उम्मीदवार की”कंबल ओढ़ के घी पीने” की बात सबके सामने आनी चाहिए।

गठबंधन उम्मीदवार सनातन पांडेय ने बड़े भाऊक शब्दो में कहा कि लोकसभा के लोगो ने जिस तरह मेरे चुनाव को अपना व्यक्तिगत चुनाव मानकर एक एक लोगो को जोड़ने का काम किया हैं यह मेरे रोम रोम पर कर्ज हैं। इसे चुकाने के लिए मेरा एक एक पल बलिया लोकसभा को समर्पित रहेगा। मेरे दरवाजे आप सभी के लिए 24 घंटे खुले रहेगें।

इस दौरान सपा प्रवक्ता सुशील पाण्डेय”कान्हजी”,राजन कनौजिया, धनंजय सिंह विशेन, जय प्रकाश मुन्ना,अटल पाण्डेय, नमो नारायण सिंह,अजय यादव, ओम प्रकाश यादव,जमाल आलम,भीम चौधरी, जलालुदीन जे डी,हरीशंकर राय बबलू मंटू साहनी, राकेश यादव, गणेश यादव आदि सम्मिलित रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *