Breaking
Tue. May 28th, 2024

Hardoi News: रोडवेज चालक की नादानी से हुआ बड़ा हादसा, छह वर्षीय छात्र की दर्दनाक मौत, चालक मौके से हुआ फरार।

By inanews.org May15,2024

हरदोई। बेनीगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रताप नगर चौराहा निवासी शौर्य तिवारी,पुत्र मनोज तिवारी उम्र लगभग छह वर्ष स्थित प्रताप नगर चौराहा न्यू कानपुर पब्लिक स्कूल में पढ़ने गया था, स्कूल से वापस आते समय तेजगति से सीतापुर ,हरदोई रोड वेज गुजर रही थी।

जिसकी चपेट में आकर उसके मकान के ही सामने दबकर दर्दनाक मौके पर ही मृत्यु हो गई , रोडवेज चालक अपने कानो में रीड लगाए हुए थे , जिससे यह हादसा हो गया , गुस्साए परिजनों ने मौके पर ही हरदोई सीतापुर रोड जाम कर दिया घटना स्थल पर पहुंचे प्रताप नगर चौकी प्रभारी नीरज कुमार , कोतवाली प्रभारी संजय त्यागी, घंटो प्रयास के बाद रोड जाम खुलवाने में सफल हुए।

लेकिन ड्राइवर पर कठोर कार्यवाही की जाने की मांग रखी रोडवेज बस संख्या यूपी 34 टी,9934 यह पर यह बताना जरूरी है, शासन और जिला प्रशासन लाख प्रयास कर रहा है कि ड्राइवर गाड़ी चलाते समय मोबाइल का इस्तेमाल न करे ,उसके बाद भी अक्सर रोडवेज चालक अपनी मनमानी पर उतारू होकर दुर्घनाओं को दावत के रहे है।

परिवहन विभाग कानो में तेल डाल कर शो रहा है उसको रोड पर वाहन दिखाई नही पड़ते है , देखना यह कि ऐसे मार्ग दुर्घटनाओं में बढ़ौतरी होती रहेगी , छह वर्षीय छात्र की दर्दनाक मृत्यु पर परिवार मे कोहराम मच गया है और क्षेत्र में शौक की लहर दौड़ गई है ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *