Breaking
Tue. May 28th, 2024

Hardoi News: बीए के छात्र की ट्रेन से गिर कर हुई मौत, पिता का आरोप…दोस्त ने फेंका।

By inanews.org May16,2024
Hardoi News: BA student died after falling from train, father alleges…friend threw him.
Hardoi News: BA student died after falling from train, father alleges…friend threw him.

दोस्त के साथ दिल्ली से लौट रहा था,मंगलवार को हुआ था हादसा, गुरुवार को हुई शव की शिनाख्त,पुलिस जांच में जुटी।

हरदोई। टोंडरपुर-बेहटा गोकुल के बीच मंगलवार को एक युवक की ट्रेन से गिर कर मौत हो गई। गुरुवार को उसकी शिनाख्त कर ली गई। बिहार का रहने वाला युवक बीए की पढ़ाई कर रहा था,वह अपने दोस्तों के साथ दिल्ली गया हुआ था,मंगलवार को वहीं से लौट रहा था। दोस्त का कहना है कि वह चलती ट्रेन से कूद पड़ा,जबकि पिता ने उसी दोस्त के ऊपर ट्रेन से फेंकने का आरोप लगाया है। उसका कहना है वही दोस्त उसे जबरिया दिल्ली ले गए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताते चलें कि मंगलवार को टोंडरपुर-बेहटा गोकुल के बीच एक 21 वर्षीय युवक की चलती ट्रेन से गिर कर मौत हो गई थी। गुरुवार को बेहटा गोकुल थाने पहुंचें फूल चंद्र निवासी महेशवारा थाना नाव कोठी ज़िला बेगूसराय बिहार ने शव की शिनाख्त अपने पुत्र अमर दीप के रूप में की। फूल चंद्र ने बताया कि अमर दीप उसका इकलौता बेटा था,वह रामचरित्र सिंह महाविद्यालय मंदौर ज़िला बेगूसराय में बीए (द्वितीय) का छात्र था।

उसी के गांव का आशीष उसे 9 मई को बहला-फुसला कर अपने साथ दिल्ली ले गया था। फूलचंद्र ने आगे कहा कि अमर दीप ने उससे फोन पर कहा था कि आशीष उसे ज़बरदस्ती दिल्ली लाया और पागल साबित कर उसकी हत्या करना चाहता है। पिता ने उससे भाग आने के लिए कहा था।

उसका कहना है कि मंगलवार को अमर दीप दिल्ली से रवाना हुआ,आशीष भी उसके चल दिया। जैसा कि आशीष का कहना है कि अमर‌ दीप चलती ट्रेन से कूद पड़ा,जबकि पिता फूल चंद्र ने आशीष के ऊपर आरोप लगाया है कि उसी ने उसकी ट्रेन से नीचे फेंक कर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद छात्र का शव उसके घर‌वालों के सुपुर्द कर दिया गया,सारे मामले की जांच की जा रही है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *