Breaking
Tue. May 28th, 2024

Hardoi News: दिनदहाड़े महिला के साथ बंदूक की नोंक पर लूट, मचा हड़कंप।

By inanews.org May14,2024
Hardoi News Woman robbed at gunpoint in broad daylight, created panic.

हरदोई। थाना कोतवाली शहर क्षेत्र अंतर्गत दिनदहाड़े हुई लूट से हड़कंप मच गया। जिसके चलते कानून व्यवस्था पुलिस के दावों पर सवाल खड़े कर रही है।जिले में चुनाव समाप्त होते ही, एक बार फिर चोर लुटेरे बदमाश सक्रिय हो गए हैं। मतदान समाप्त होने के 24 घंटे के अंदर ही बदमाशों ने दिनदहाड़े बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है साथ ही जनपद में एक बार फिर पुलिसिंग व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

हरदोई में लगातार हो रही घटनाओं में पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर पाई है। अधिकांश मामले जांच में चल रहे हैं। लेकिन अब तक इन मामलों में पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर पाई है कि तभी बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को एक बार फिर चुनौती दे दी है।

एक ओर जहां पुलिस अधीक्षक लगातार कानून व्यवस्था के बड़े-बड़े दावे करते आ रहे हैं। वहीं दिनदहाड़े हो रही लूट पुलिस के दावों पर सवाल खड़े कर रही है। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के पास अज्ञात बदमाशों द्वारा ई-रिक्शा से जा रही सर्राफा कारोबारी महिला के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी नगर अंकित मिश्रा व शहर कोतवाली पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जाँच में जुट गई है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के खजांची टोला कि रहने वाली सरिता गुप्ता पत्नी स्वर्गीय राजकुमार गुप्ता की सकतपुर गांव में एक ज्वैलरी की दुकान है। सरिता अपने नौकर के साथ आज सुबह 11:00 बजे करीब ई रिक्शा से दुकान जा रही थी की तभी शहर कोतवाली क्षेत्र के कुदौली गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।

बाइक सवार बदमाशों ने सरिता के हाथ से बैग छीनकर फरार हो गए। सरिता के मुताबिक बदमाशों के पास असलहा भी थे। घटनास्थल पर पहुंचे हैं पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी ने जानकारी ली तथा घटना के जल्द खुलासा किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *