Breaking
Tue. May 28th, 2024

मसूरी में मतदाता सूची से नाम काटने को लेकर दो गुटों में हुआ विवाद, मामला कोतवाली पहुचा।

By inanews.org May16,2024

रिपोर्टर सुनील सोनकर
मसूरी में उच्च न्यायालय के निर्देशों के बाद मसूरी नगर पालिका परिशद की मतदाता सूची से नाम काटने कार्रवाई को लेकर बुधवार को सैकड़ों लोगों द्वारा विरोध किया गया था जिसमें दो गुटों के बीच जमकर कहासुनी हुई थी जिस पर पूर्व सभासद मनीषा खरोला के पति परमवीर खरोला ने मसूरी कोतवाली में नरेश मल्ल और अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

तहरीर में परमवीर खरोला ने कहा कि नरेश मल्ल द्वारा उनको गोली से जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि मसूरी नगर पालिका परिशद की मतदाता सूची में उनके वार्ड में करीब 300 नाम फर्जी तरीके सेे दर्ज कराये गए है जिनको उनके द्वारा चुनौती दी गई थी जिसकी हाई कोर्ट के निर्देशों के बाद मसूरी एसडीएम द्वारा सुनवाई की जा रही है और इसी से परेशान होकर नरेश मल्ल और उसके कुछ साथी बौखला गए है।

जिसको लेकर बुधवार को नगर पालिका परिशद में सुनवाई के दौरान नरेश मल्ल और उसके कुछ साथियों द्वारा उनके साथ हातपाई करने की कोषिष की गई वह उनको गोली से मारने की धमकी दी गईु जिसकी उनके द्वारा मसूरी कोतवाली में शिकायतदर्ज कर नरेश मल्ल और अज्ञातो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

वही दूसरी ओर नरेश मल्ल ने बताया कि उनके द्वारा परमवीर खरोला को किसी प्रकार की कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी गई है उन्होंने कहा कि परमवीर खरोला से उनका पुराना लेनदेन चल रहा है जिसको लेकर परमवीर खरोला उनको झूठा षड्यंत्र रचकर उनको फसाने की कोशिश कर रहा है जिससे वह परमवीर से लेनदेन की बात ना कर सके।

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा भी परमवीर खरोला के खिलाफ मसूरी पुलिस में शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की गई है। मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि दोनों पक्षों के द्वारा दिये गए प्रार्थना पत्र का ले लिया गया है वह दोनों की जांच की जा रही है और पुलिस द्वारा नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *