Breaking
Tue. May 28th, 2024

संभल न्यूज़: बदायूं लोकसभा चुनाव में हारजीत को लेकर लगी शर्त, दो दोस्तों विजेंद्र एवं नीरेश की बीच लगी दो लाख तीस हजार की शर्त।

By inanews.org May15,2024
Sambhal News A bet was made regarding defeat in Badaun Lok Sabha elections, a bet of two lakh thirty thousand was made between two friends Vijendra and Niresh.

संभल। एक ओर राजनैतिक दलों ने जीत के लिए जहां पूरी ताकत लगा दी है वहीं प्रत्याशी एवं दलों के समर्थक हार जीत पर शर्त लगा रहे हैं संभल में दो दोस्तों ने प्रत्याशी की जीत पर दो लाख तीस हजार रुपए की शर्त लगाई है।

पूरा मामला रजपुरा थाना के गांव पतेई नासिर का है जहां के विजेंद्र एवं नीरेश के बीच दो लाख तीस हजार की शर्त लगी है विजेंद्र ने बीजेपी के दुर्विजय सिंह शाक्य की जीत पर दांव लगाया है तो नीरेश यादव ने सपा आदित्य यादव की जीत पर शर्त लगाई है।

भाजपा के दु्र्विजय शाक्य के जीतने पर शर्त की रकम विजेंद्र को मिलेगी जबकि आदित्य यादव के जीतने पर नीरेश को दो लाख तीस हजार मिलेंगे। हारजीत का अंतर पांच हजार या इससे कम वोट होने पर शर्त निरस्त मानी जाएगी। दोनों दोस्तों ने तीसरे व्यक्ति के पास शर्त की रकम जमा दी है वहीं एक एफिडेविट पर चुनावी शर्त को लिखवाया गया है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *