Breaking
Tue. May 28th, 2024

शाहजहांपुर न्यूज़: महानगर में पुलिस वाला बताकर ठगी करने बाले टप्पेबाज सक्रिय।

By inanews.org May16,2024
Shahjahanpur News: Cheaters who cheat by pretending to be policemen are active in the metropolis.

सादे कपड़े पहने लोग बैग को खुलवाए तो हो जाएं सावधान

फै़याज़ सागरी\शाहजहांपुर। जनपद के टप्पेबाजों का गिरोह सक्रिय है जो पुलिस वाला बताकर लोगों से ठगी करके फुर्र हो जाता है। बैग में पैसा लेकर जाने वालों को बनाते हैं निशाना, पहले करते हैं रेकी फिर रास्ते मे रोककर खुद को बताते हैं पुलिस वाला। खुद को पुलिस बताकर चेकिंग के नाम पर टप्पेबाजी करने वाला गिरोह जिले में है सक्रिय, स्टाम्प विक्रेता से टप्पेबाजी करने से ठीक पहले खिलौना व्यापारी के घर से चेकिंग के नाम पर मंगवाया था बैग।

शाहजहाँपुर में कल सुबह स्टाम्प विक्रेता को रोककर किया था बैग चेक और 80 हजार लेकर फुर्र हो गए थे। स्टाम्प विक्रेता से ठीक पहले शहर कोतवाली क्षेत्र के शेरो वाले मंदिर के पास खिलौना व्यापारी के घर से चेकिंग के नाम पर बैग मंगवाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

टप्पेबाजों ने खिलौना व्यापारी के घर जाकर खुद को पुलिस वाला बताया था। कहा साहब मिलना चाह रहे हैं फिर साहब व्यापारी से बोले कि तुम्हारे ऊपर गांजे का कारोबार करने का शक है। घर से मंगवाया बैग लेकिन परिवार के लोगो के आ जाने पर बात नही बन पाई, फुटेज में वही बाईक वही लोग हुए कैद जिन्होंने स्टाम्प विक्रेता को बनाया था निशाना।

कल की घटना के बाद बाइक सवार टप्पेबाजों को पकड़ने के लिए एसपी अशोक कुमार मीणा ने कई टीमें बनाई है एक दो नही बल्कि टप्पेबाजों का पूरा गिरोह सक्रिय है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *