पलवल में फरीदाबाद के दंपति सहित तीन की मौत, चार घायल

three-including-couple-from-faridabad-killed-four-injured-in-palwal
Spread the love
  • अचानक ब्रेक लगाने से ट्रक में जा घुसी कार
  • शनिदेव के दर्शन कर वापस लौट रहे थे सभी कार सवार
  • अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी पुलिस

पलवल, कोकिलावन स्थित शनिदेव के दर्शन कर फरीदाबाद वापस लौट रहे दंपति सहित तीन लोगों की पलवल में हुए भीषण सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कार सवार तीन बच्चे व महिला गंभीर रूप से घायल भी हो गए।

कैंप थाना पुलिस ने मामले में शिकायत पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शवो का पलवल के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

वीओ :- जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर लक्ष्मी नारायण ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद एनआईटी निवासी धीरज भाटिया ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका 43 वर्षीय भाई मनीष भाटिया फरीदाबाद में ही फोटो कॉपी की दुकान चलाता था। शनिवार शाम को भाई मनीष भाटिया अपने 50 वर्षीय दोस्त राजकुमार की कार में कोकिलावन ( उत्तर प्रदेश ) शनिदेव के दर्शन करने मंदिर गए थे।

कार में उनके अलावा मनीष की 38 वर्षीय पत्नी दर्शना, 17 वर्षीय बेटी वाणी, 8 वर्षीय बेटा माधव और राजकुमार की 42 वर्षीय पत्नी गीतांजलि व 10 वर्षीय बेटी अहाना भी थी। कार राजकुमार चल रहा था।

कोकिलावन से शनि देव के दर्शन करने के बाद रात में अपने घर लौटते समय करीब 2 बजे पलवल में ओमेक्स सिटी के निकट नेशनल हाईवे नंबर – 19 पर कार के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी।

ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से उनकी कार ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में कार सभी सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों की मदद से सभी घायलों को कार से निकाल कर जिला नागरिक अस्पताल पहुंचा दिया।

जिला नागरिक अस्पताल में डॉक्टरों ने मनीष भाटिया, भाभी दर्शना व राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें दूसरे अस्पतालों में रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंचे परिजन घायलों को उपचार के लिए फरीदाबाद अस्पताल ले गए।

पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। ट्रक पर लिखो नंबर के आधार पर चालक की पहचान की जा रही है।

जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *