Mussoorie: दो कार अनियंत्रित होकर हुई हादसे का शिकार, सात लोग बाल बाल बचें

Two cars went out of control and met with an accident in Mussoorie, seven people narrowly escaped.
Spread the love

मसूरी में देर शाम को दूधली हाथी पांव रोड पर दो कार अनियंत्रित होकर क्षतिग्रस्त हो गई जिसमें से एक कार अनियंत्रित होकर करीब 50 मीटर गहरी खाई में गिर गई वह दूसरी कार सड़क किनारे अटक गइ।

बताया जा रहा है कि देर शाम को अधिक कोहरा और बारिषा होने के कारण यह हादसा हुआ है ।स्थानीय लोगों ने बताया कि देर शाम को देहरादून के कुछ लोग दो गाड़ियों में सवार होकर भदराज मंदिर से दर्शन करके वापस देहरादून जा रहे थे कि अचानक दूधली से हाथी पांव आते हुए एक कार अनियंत्रित हो गई और करीब 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी

जिसमें सवार चार लोग बाल बाल बच गए जो मामूली रूप से घायल हुए हैं। वहीं दूसरी ओर हाथीपाव दुधली मार्ग पर एक अन्य कार सड़क किनारे सड़क और खाई के बीच में अटक गई जिसको बड़ी मुश्किल से निकल गया उसमें सवार तीन लोग भी बाल बाल बच गए।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों कारों में सात लोग थे जो कुशल है । दोनो घटना की सूचना मसूरी को दी गई जिसके बाद मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मसूरी पुलिस ने बताया कि दोनों हादसे का शिकार हुई कारों में सात लोग सवार के जो सकुशल है वह देर शाम हो घना कोहरा और बारिश होने के कारण हादसा पेश आया है।

रिपोर्टर सुनील सोनकर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *