विक्की कौशल के डांस मूव्स को देख इंप्रेस हुए सलमान खान, जानिए सोशल मीडिया पोस्ट में क्या लिखा।

Jul 5, 2024 - 12:21
 0  28
विक्की कौशल के डांस मूव्स को देख इंप्रेस हुए सलमान खान, जानिए सोशल मीडिया पोस्ट में क्या लिखा।

विक्की कौशल की आने वाली फिल्म बैड न्यूज के गाने तौबा तौबा में उनके जबरदस्त डांस मूव्स की हर तरफ तारीफ हो रही है, सलमान खान समेत बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने भी अभिनेता के अभिनय की तारीफ की है। दिलचस्प बात यह है कि सलमान की एक्स कटरीना कैफ की शादी विक्की से हुई है। आइए जानते है सलमान खान ने विक्की कौशल की आने वाली फिल्म बैड न्यूज के गाने तौबा तौबा को लेकर क्या कहा है.....

सलमान ने विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज के गाने की तारीफ की 

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल के डांस मूव्स की तारीफ की। गाने का वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "शानदार मूव्स विक्की, गाना अच्छा लग रहा है। शुभकामनाएं।" सलमान की तारीफ पर प्रतिक्रिया देते हुए विक्की ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "सलमान सर, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया । यह मेरे और पूरी टीम के लिए बहुत मायने रखता है। (लाल दिल और नमस्ते इमोजी)

सलमान के पोस्ट के बाद विक्की कौशल के गाने की चर्चा तेज

सुपरस्टार के इस कदम ने इस गाने को लेकर चर्चा को और बढ़ा दिया है, जो इस सप्ताह की शुरुआत में रिलीज़ होने के बाद से ही ट्रेंड कर रहा है। तौबा तौबा में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी ने अपनी जोशीली परफॉर्मेंस से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। ऋतिक रोशन ने भी विक्की के डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की, बहुत बढ़िया यार। स्टाइल बहुत बढ़िया है। ऋतिक की तारीफ पर प्रतिक्रिया देते हुए विक्की ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की, कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, और मेरे लिए शुभ रात्रि। 

जानिए फिल्म बैड न्यूज के बारे में

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित बैड न्यूज़ कॉमेडी-ड्रामा का एक ताजा संस्करण है, जो हास्य और अराजकता की पृष्ठभूमि के बीच विषमलैंगिकता की जटिलताओं की खोज करती है। हाल ही में जारी हुए फिल्म के ट्रेलर में विक्की और एमी विर्क को अप्रत्याशित पितृत्व दुविधाओं से जूझते हुए नायक के रूप में पेश किया गया है, जिसमें त्रिप्ति डिमरी ने हास्यपूर्ण तबाही को और बढ़ा दिया है।

कैटरीना कैफ सलमान खान की बहन अर्पिता है दोस्त

विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफ सलमान खान की बहन अर्पिता की करीबी दोस्त हैं। वे लंबे समय से दोस्त हैं। पिछले साल अर्पिता खान शर्मा के ईद समारोह में अभिनेत्री को देखा गया था। विक्की कौशल पिछले साल सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस में भी अपनी फिल्म गोविंदा नाम मेरा के प्रचार के लिए आए थे।

सलमान खान ने कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में पेश किया और कहा जाता है कि वे कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने एक था टाइगर, टाइगर ज़िंदा है, मैंने प्यार क्यों किया , पार्टनर और 2019 की फिल्म भारत जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया है। सलमान खान ने कैटरीना वाली कई फिल्मों में गेस्ट  2024। सभी अधिकार सुरक्षित।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।