गाजीपुर न्यूज़: अपर निदेशक स्वास्थ मंजुला सिंह ने ग्रामीण अंचलों में परखा स्वास्थ सेवा। 

Jul 8, 2024 - 15:30
 0  23
गाजीपुर न्यूज़: अपर निदेशक स्वास्थ मंजुला सिंह ने ग्रामीण अंचलों में परखा स्वास्थ सेवा। 

गाजीपुर। स्वास्थ्य सुविधाओं को ग्रामीण अंचलों तक पहुचाने और उसमें सुधार लाने के लिए शासन की तरफ से लगातार प्रयास किया जा रहे हैं इसी क्रम में शनिवार को वाराणसी मंडल की अपर निदेशक स्वास्थ्य डा. मंजुला सिंह ने सीएचसी  सैदपुर के मौधा हेल्थ एवं वेलनेस सेंटर का औचक निरीक्षण किया।

उन्होंने वहा  पर तैनात सीएचओ आरिफा  अंजुम से ओपीडी, संजीवनी ओपीडी एवं एनसीडी के बारे में जानकारी ली और अभिलेखों को खंगाला। अपर निदेशक के केंद्र पर पहुंचते ही हड़कंप मच गई।  उन्होंने आवश्यक जानकारी ली और सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में पूछताछ किया।  

इसे भी पढ़ें:-  अभिषेक शर्मा ने जिम्बाब्वे के दूसरे टी20 में दमादार शतक, भारतीय टीम ने दर्ज की शानदार जीत।

इस दौरान उन्होंने बताया की  सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ पात्रों को मिले,इस बात का ध्यान रखा जाए। अपर निदेशक ने कहा कि जरूरतमंद रोगियों तक इस केंद्र की जानकारी पहुंचाना आवश्यक है। इसके लिए जनपद से गम्भीर बीमारियों के चिन्हित रोगियों की सूचना से भी केंद्र को अवगत कराया जाए। आरएम मृगेंद्र, डीसीपीएम ,सीएचसी सैदपुर के चिकित्सा अधीक्षक डा. संजीव सिंह आदि थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।