बलिया न्यूज़: एटीएम में काली टेप लगाकर रुपए फसाने वाले 2 अभियुक्तो को किया गिरफ्तार।

Jul 6, 2024 - 10:41
 0  11
बलिया न्यूज़:  एटीएम में काली टेप लगाकर रुपए फसाने वाले 2 अभियुक्तो को किया गिरफ्तार।

Report- S.Asif Hussain zaidi

  • थाना कोतवाली बलिया पुलिस नें एटीएम में काली टेप लगाकर रुपए फसाने वाले 2 अभियुक्तो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1 स्विफ्ट डीजा़यर कार सहित 20,500 रुपए और अन्य सामान किया बरामद।

खबर बलिया के कोतवाली क्षेत्र से अंतर्गत जीतू पांडे चौराहे के पास  से है जहां, एटीएम से काली पट्टी लगाकर लोगों के पैसे लूटने वाले दो अभियुक्तों को पुलिस से गिरफ्तार कर उपयुक्तो के कब्जे से एक स्विफ्ट डिजायर कर 20 हजार पांच सौ नगद व अन्य सामग्री ए बरामद की है।

बातादे कि पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा के निर्देशन में अपराध अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली के नेतृत्व में थाना कोतवाली पुलिस टीम ने एटीएम मशीन में काली प्लास्टिक टेप लगाकर रुपए फसाने वाले 2 अभियुक्त को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से ₹20,500 एक स्विफ्ट डिजायर कार, 1अदद नोकदार चाकू का टुकड़ा, 3 अदद मोबाइल फोन , 1 अदद नीला बैग, चार्जर रियल मी 2 अदद पर्स 6 अदद एटीएम कार्ड 3 आदत आधार कार्ड 2 ,पैन कार्ड बरामद किया है।


बता दे के 4 तारीख को थाना कोतवाली टीम के उप निरीक्षक हितेश कुमार उपनिरीक्षक ऑक्टेनगंज चौकी इंचार्ज गिरजेश सिंह पुलिस फोर्स के साथ इलाके में देखभाल व क्षेत्र में की जुर्म व जरायम की रोकथाम के लिए चित्तू पांडे चौराहे पर चेकिंग में मामूर थे तभी मुखबिर  की सूचना पर कि बिहार के दो व्यक्ति एटीएम मशीन में पट्टी लगाते हैं, जिससे लोगों के रुपए ए.टी.एम मशीन में फंस ही जाते हैं और वह व्यक्ति उन फंसे हुए रूपयों को निकाल लेते हैं ।राजधानी रोड पर इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास एस.बी.आई के ए.टी.एम के पास गाड़ी लिए खड़े हैं ।सूचना पर तुरंत राजधानी रोड इंडियन  पेट्रोल पंप के पास एक अदद स्विफ्ट डीजा़यर कार में बैठे हुए 2 आरोपी 1- छोटू कुमार यादव पुत्र हरिशंकर यादव निवासी चक्की विशेश्वर डेरा थाना ब्रह्मपुर जिला बक्सर बिहार जिसकी उम्र करीब 26 साल 2- व्यक्ति सुदामा यादव पुत्र प्रभु यादव निवासी रावल डेरा थाना कृष्णा ब्रह्मा जिला बक्सर बिहार उम्र करीब 25 साल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

इसे भी पढ़ें:- बलिया न्यूज़: रूपये व गहना लेकर दुल्हन हुई फुर्र, दूल्हा ने कराया जेल, बेल भी हुई खारिज।

और कड़ाई से पूछताछ करने पर अभियुक्तो ने बताया कि हम दोनों लोग एटीएम में प्लास्टिक की काली पट्टी लगाकर लोगों का पैसा एटीएम में ही फंसा देते हैं और जब वह व्यक्ति एटीएम से बाहर चला जाता है तो हम लोग उसे पट्टी को हटाकर उसमें फंसे हुए रुपए को निकाल लेते हैं। 2 दिन पहले भी हमने सामने जो एसबीआई का एटीएम है उसी से दो व्यक्तियों का पैसा लगभग 19000 निकला था और आज भी एटीएम में पट्टी लगाने आए थे उसी की तैयारी कर रहे थे कि अचानक आप लोग आ गए और हमें पकड़ लिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।