हाथरस हादसा : मृतक के परिजनों को सीएम विवेकाधीन कोष से अनावर्तक अनुदान से 02 लाख की सहायता।

Jul 3, 2024 - 21:44
 0  26
हाथरस हादसा : मृतक के परिजनों को सीएम विवेकाधीन कोष से अनावर्तक अनुदान से 02 लाख की सहायता।
  • विधायक ने एसडीएम संग मृतक के परिजनो को सौपी चेक, हाथरस हादसा अत्यंत दुःखद और हृदय विदारक : विधायक

लखीमपुर खीरी। जनपद हाथरस के सिकन्द्राराऊ में आयोजित भोले बाबा के सत्संग में मंगलवार को अचानक भगदड़ मच जाने के कारण तहसील गोला के ग्राम वहादुरगंज परगना मगदापुर निवासी जशोदा पत्नी स्व० नत्थू मृत्यु हो गयी। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से अनावर्तक अनुदान के रूप में 02 लाख रुपये की सहायता प्रदान दिए जाने की घोषणा के क्रम में डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल के निर्देश पर एसडीएम विनोद गुप्ता, तहसीलदार पूरी राजस्व टीम संग मृतक के गांव पहुंचे, जहाँ विधायक अमन गिरी ने एसडीएम विनोद कुमार गुप्ता के साथ मृतक के पुत्र राजाराम पुत्र स्वo नत्थू निवासी ग्राम बहादुरगंज परगना मगदापुर तहसील गोला को "मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष" से दो लाख अनुदान की चेक प्रदान की। 

इस दौरान विधायक अमन गिरी ने गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि यह हादसा अत्यंत दुःखद और हृदय विदारक है। एसडीएम विनोद कुमार गुप्ता ने घटना पर दुख जताते हुए मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

बताते चलें कि जनपद खीरी से जशोदा पत्नी स्व0 नत्थू 02 जुलाई को जनपद हाथरस के सिकन्द्राराऊ में आयोजित भोले बाबा के सत्संग में शामिल होने हेतु गयी थी, सत्संग में अचानक भगदड़ मच जाने के कारण उनकी मृत्यु हो गयी। मृतक श्रीमती जशोदा के पति नत्थू की मृत्यु विगत तीन वर्ष पूर्व हो गयी थी। मृतका के तीन पुत्र क्रमशः विशम्भर दयाल, संजय कुमार व राजाराम है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।