देवबंद न्यूज़: पत्नी के वियोग में रेलवे ओवरब्रिज पर चढ़ा व्यक्ति, घंटों चला ड्रामा।

Jul 10, 2024 - 11:40
 0  9
देवबंद न्यूज़: पत्नी के वियोग में रेलवे ओवरब्रिज पर चढ़ा व्यक्ति, घंटों चला ड्रामा।
  • पुलिस ने बामुश्किल नीचे उतारा,परिजनों के सुपूर्द किया

देवबंद/तलहेड़ी। पत्नी के वियोग में एक व्यक्ति रेलवे के ओवरब्रिज पर चढ़ गया और कूदकर खुदकुशी करने की धमकी देने लगा। सूचना पर पुलिस और काफी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंच गए। कई घंटे चले ड्रामे के बाद आखिरकार पुलिस ने उसे नीचे उतार लिया।मंगलवार की शाम पीरड गांव निवासी इरफान का पुत्र कैफ (26) तलहेड़ी-चंदेना कोली मार्ग पर स्थित रेलवे के लोहे के ओवरब्रिज पर चढ़ गया और जमकर हंगामा करने लगा।

इस दौरान वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। कैफ वहां से कूदकर जान देने की धमकी देने लगा। जिसके चलते लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घंटों के ड्रामे के बाद उसे नीचे उतारा।जिसके बाद उसके परिजनों को बुलाया गया और पूछताछ करने के बाद उनके सुपूर्द कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें:- जहीर इकबाल ने शादी के बाद एकबार फिर सोनाक्षी के साथ शेयर किया रॉमटिक पोस्ट, जानिए कैसा रहा फैंस का रिएक्शन।

चौकी प्रभारी अजय कसाना का कहना है कि युवक नशे की हालत में था और पत्नी के वियोग में पुल पर चढ़ा था। बताया जाता है कि कुछ समय पहले कैफ की शादी सहारनपुर निवासी युवती से हुई थी। लेकिन शादी के बाद अनबन होने के चलते वह अपने मायके चली गई।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।