हरदोई पुलिस ने जानलेवा वार करने वाले आरोपी को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार।

Jun 14, 2024 - 19:52
 0  123
हरदोई पुलिस ने जानलेवा वार करने वाले आरोपी को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार।

हरदोई पुलिस ने जानलेवा वार करने वाले आरोपी को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार, खुद को घिरा देखकर आरोपी ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में आरोपी के दाएं पैर में लगी गोली

हरदोई। बिलग्राम पुलिस ने ऑटो चालक पर चाकू से जानलेवा वार करने वाले आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने खुद को चारों तरफ से घिरा देखकर पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने आरोपी को दाहिने पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार बिलग्राम थाना क्षेत्र के काजीपुरा निवासी राहुल राठौर बृहस्पतिवार को ई-रिक्शा लेकर ऊपरकोट जा रहा था। तभी पीपल चौराहा के पास अन्ना उर्फ फैजान, सुफील व दो अन्य लोगों ने घर जाने के लिए ऑटो रोक लिया।

इसके बाद सीट पर आगे बैठने को लेकर ऑटो चालक के साथ विवाद हो गया। फिर क्या था फैजान ने चाकू निकालकर ऑटो चालक राहुल राठौर की गर्दन पर वार कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को आनन फानन में सीएचसी बिलग्राम में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने घायल को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। गंभीर अवस्था में घायल राहुल राठौर का इलाज चल रहा है।

जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसपी ने कई टीमों का गठन किया। जिसमें बिलग्राम पुलिस, स्वाट, सर्विलांस और एसओजी टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी का अभियान चला रही थी। तभी पुलिस को सूचना मिली कि ऑटो चालक को घायल करने वाला आरोपी अन्ना उर्फ फैजान कन्नौज बिलग्राम मार्ग पर स्थित पॉवर हाउस के पास यूकेलिप्टस के बाग में मौजूद है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने यूकेलिप्टस के बाग की चारों तरफ से घेराबंदी की। आरोपी ने खुद को घिरा देखकर पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने आरोपी अन्ना उर्फ फैजान को दाएं पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया। जिसमें एक कांस्टेबल आकाश पवार भी घायल हुआ है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर मय जिंदा व खोखा कारतूस, घटना में प्रयुक्त एक चाकू बरामद किया है।

ऑटो चालक की गर्दन पर जानलेवा वार करने वाले आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मुठभेड़ में गिरफ्तार किया हैं, आरोपी पर पहले से 5 मुकदमे दर्ज हैं। इस पूरी कार्रवाई में एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार की अहम भूमिका रही हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।