शाहजहांपुर न्यूज़: किन्नरों ने भारी बाजार में साधुओं को दौड़ा दौड़ा कर पीटा वीडियो वायरल। 

Jun 13, 2024 - 19:02
 0  57
शाहजहांपुर न्यूज़: किन्नरों ने भारी बाजार में साधुओं को दौड़ा दौड़ा कर पीटा वीडियो वायरल। 

फै़याज़ सागरी \ शाहजहांपुर म्याऊं थाना कलान के बाजार में उस समय  बीच बाजार में अफरा तफरी मच गई जब दो साधु संत अपना हारमोनियम ढोलक से शाहजहापुर के कलान में भजन कीर्तन गाकर भिक्षा मांग रहे थे। साधुओं की टोली हर वर्ष आती रहती है और उन्हें दुकानदार दस बीस पचास रुपए दे देते थे।

इस बात का पता किसी तरह किन्नरों को लग गया तो कई किन्नर इकट्ठा हो गए और उन्होंने भिक्षा मांग रहे साधु संत राजेंद्र नाथ गोस्वामी निवासी गांधी नगर बदायूं रामसरन नाथ गोपाल नाथ,को सोनम किन्नर, आशिव, सुंदरम,शरीफ आदि ने आकर बीच बाजार में ही पकड़ लिया और जमकर मार पीट की। कलान के बाजार में एक दम दहशत का माहौल पैदा हो गया।

बाजार में किसी दुकानदार या समाज सेवियों ने किन्नरों के आगे बचाने की जहमत नहीं उठाई। किन्नर बीच बाजार में नग्न होकर हाई प्रोफाइल ड्रामा करते रहे जिसका वीडियो  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जैसे ही कलान पुलिस को पता चला फौरन हरकत में आ गई।

उक्त चारो किन्नरों को पदकर थाने लाई और धारा323,427,504,506, में मुकद्दमा थाना कलान में दर्ज किया है।बताते है  किन्नरों ने क्षेत्र में दहशत और आतंक मचाकर रख दिया है। इन किन्नरों ने कुछ माह पहले कोतवाली उझानी में भी एक व्यक्ति को पकड़कर जमकर मारपीट की ओर उसको गंजा कर दिया था उसके बाद उसावां थाने में भी हाई प्रोफाइल ड्रामा किया तो इन लोगो पर मुकद्दमा दर्ज हुआ है ।

इधर किन्नरों की अध्यक्ष चांदनी चौहान से अपनी सोशल मीडिया पर वी डी ओ वायरल की है कि साधु संतो के साथ ऐसा कृत्य व्यवहार मारपीट करने जैसी घटना की मैं घोर निन्दा करती हूं। जिन किन्नरों ने साधु संत भिक्षा मांगने बालो के साथ जो मारपीट जैसी घटना की है बह बहुत ही निंदनीय है मैं अपने समाज को ऐसी शिक्षा कभी नही देती । मै भी एक किन्नर हूं और हिन्दू क्षत्रिय समाज से हूं जिन्होने साधु संतो के साथ व्यवहार किया है उन्हे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।