सहारनपुर न्यूज़: सपा में जाएंगे पूर्व सांसद हाजी फजलुर्रहमान। 

Jun 29, 2024 - 13:45
 0  15
सहारनपुर न्यूज़: सपा में जाएंगे पूर्व सांसद हाजी फजलुर्रहमान। 
हाजी फजलुर्रहमान, पूर्व सांसद

सहारनपुर। 2019 के लोकसभा में बसपा की टिकट प्रशासक चुने गए हाजी फजलुर्रहमान बसपा को छोड़ने का मन बना चुके हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह दो जुलाई को दिल्ली में समाजवादी पार्टी के सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं।

हाजी फजलुर्रहमान सहारनपुर नगर पालिका में सभासद रह चुके हैं। 2017 के महापौर चुनाव में वह बसपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद बसपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में उन पर दाव खेला इस चुनाव में बसपा,सपा और रालोद का गठबंधन था,जिसके कारण फजलुर्रहमान भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा को हराकर संसद पहुंचे थे।एक साल पहले हुए महापौर चुनाव में बसपा द्वारा इमरान मसूद के परिवार को टिकट दी जाने के बाद से हाजी फजलुर्रहमान ने बसपा से किनारा कर लिया था।

इसके बाद लोकसभा चुनाव से पहले बसपा द्वारा माजिद अली को लोकसभा प्रभारी बनाए जाने के बाद उनकी लोकसभा का टिकट मिलने की उम्मीद भी टूट गई थी।लोकसभा चुनाव से पहले दिसंबर 2023 में उनके समाजवादी पार्टी में जानने की अटकलें लगाई जा रही थी।किन्हीं कारणों से तब भी पार्टी नहीं छोड़ी थी,लेकिन पूरे लोकसभा चुनाव में वह पार्टी किसी गतिविधि में शामिल नहीं हुए।

लोकसभा परिणाम आने के बाद सपा की मजबूत स्थिति और सपा में अपना भविष्य देखते हुए उन्होंने सपा मैं जाने का मन बना लिया है। वह संभव तक 2 जुलाई को दिल्ली मैं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी ज्वाइन करेंगे।

समाजवादी पार्टी में जाने का मन बना लिया है। पार्टी में ऊपर बात हो चुकी है। एक जुलाई को फाइनल हो जाएगा कि ज्वाइनिंग लखनऊ में होनी है या दिल्ली में, लेकिन दो जुलाई को समाजवादी पार्टी ज्वाइन करेंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।