सीतापुर न्यूज़: विकास हिंदू ने फूंका राहुल गांधी का पुतला।

Jul 2, 2024 - 15:48
 0  134
सीतापुर न्यूज़: विकास हिंदू ने फूंका राहुल गांधी का पुतला।

सीतापुर। राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास हिंदू के नेतृत्व में कांग्रेस के नेता सदन राहुल गांधी के द्वारा दिए गए बयान की "हिंदू हिंसात्मक होता है", के विरोध में राहुल गांधी का पुतला फूंका गया।

राष्ट्रीय हिन्दू शेर सेना के सैकड़ों कार्यकर्त्ता जिला कार्यालय पर एकत्रित होकर राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए लालबाग चौराहे पर पहुंचे। लालबाग पर राहुल गांधी का पुतला फूंका गया और कार्यकर्ताओ में काफी रोष देखा गया। पत्रकार बंधुओ को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास हिंदू ने कहा कि तथाकथित गांधी परिवार सदैव हिंदू विरोधी मानसिकता से ग्रसित रहा है।

आज हिंदुओं का दुर्भाग्य है कि कुछ संख्या में इनको जीता के थोड़ा सा विपक्ष को मजबूती क्या प्रदान कर दी। जिसकी वजह से पुनः हिन्दू विरोधी कार्य करने लगे और सदन के अंदर हिन्दू समुदाय को हिंसात्मक घोषित करने का प्रयास शुरु कर दिया। जिस धर्म का सदैव से सिद्धांत रहा है "वासुदेव कुटुंबकम" एवं "सर्वे भवंतु सुखना सर्वे संतु निरामया", ऐसे धर्म को हिंसात्मक कहना देश के खिलाफ सोची समझी साजिश लगती है। गांधी परिवार सदैव से एक विशेष समुदाय का समर्थक रहा है जिसका उद्देश्य है मारपीट और काट पीट करना और देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहना।

विकास हिंदू ने चेतावनी देते हुए कांग्रेस के नेता को संदेश दिया यदि उनके द्वारा सदन में और सार्वजनिक रूप से हिंदू समुदाय से माफी नहीं मांगी गई तो यह आंदोलन इतना उम्र हो जाएगा कि हो सकता है कि शासन और प्रशासन को हिंदुओं को संभालना मुश्किल हो जाए क्योंकि राहुल गांधी के वक्तव्य से समस्त हिंदू समाज आहत है। इस मौके पर संगठन के राष्ट्रीय महासचिव प्रदीप हिंदू, पदाधिकारी एवं सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहें।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।