इस स्टार ने कंफर्म कर दी Sonakshi- Zaheer की शादी की बात, जानिए कपल को बधाई देते हुए क्या लिखा।

Jun 15, 2024 - 18:17
 0  48
इस स्टार ने कंफर्म कर दी Sonakshi- Zaheer की शादी की बात, जानिए कपल को बधाई देते हुए क्या लिखा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई हैं, वजह है एक्ट्रेस के लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी की खबरें। बताया जा रहा है कि कपल 23 जून को रजिस्टर्ड वेडिंग करेगा और फिर ये रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे। सोनाक्षी की शादी का एक ऑडियो कार्ड भी तेजी से वायरल हो चुका है। लेकिन शादी को लेकर अभी तक सोनाक्षी और जहीर ने कुछ भी ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया है। लेकिन सोनाक्षी-जहीर की शादी को लेकर अब एक स्टार ने कंफर्म कर दिया है। आइए जानते हैं पूरी खबर। 

सोनाक्षी-जहीर की शादी की बात हुई कंफर्म

आपको बता दें कि रैपर-सिंगर हनी सिंह ने कंफर्म किया है कि सोनाक्षी और जहीरा शादी करने जा रहे हैं। हनी सिंह अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट में लिखा है कि भले ही वह इस समय भात में नहीं हैं, लेकिन वह जल्द ही भारत लौटेंगे और वेडिंग सेलिब्रेशन अटैंड करेंगे। आपको बता दें कि सोनाक्षी और हनी सिंह ने देसी कलाकार (2014) और कलास्टार (2023) जैसे म्यूजिक वीडियो में एक साथ काम कर चुके हैं।

हनी सिंह की इस पोर्ट की बात करें तो उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि हालांकि मैं ग्लोरी के पहले गाने की शूटिंग के लिए लंदन में रहूंगा, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनाक्षी की शादी में शामिल होऊं क्योंकि वह मेरे करियर में बड़ा सपोर्ट की हैं और उसने लाइफ में कई बार मेरी सहायता भी की हैं। पावर कपल सोना और जहीर को बेस्ट विशेज! भोलेनाथ उन्हें आशीर्वाद दें।

सोनाक्षी जहीर इकबाल की वेडिंग डेट और गेस्ट लिस्टॉ

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून, 2024 को शादी के बंधन में बंधेंगे। एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार कपल की शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हो सकते हैं। शादी में न केवल सिन्हा और रतनसिस मौजूद रहेंगे बल्कि सोनाक्षी और जहीर के कई करीबी दोस्त और साथी भी शामिल होगें। इस जोड़े ने आयुष शर्मा, हुमा कुरेशी और वरुण शर्मा को भी वेडिंग इनविटेशन भेजा है।

इसी रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि हीरामंडी की स्टार कास्ट, जिसमें निर्देशक संजय लीला भंसाली, अदिति राव हैदरी, फरदीन खान और अन्य शामिल हैं, को भी शादी का न्यौता भेजा गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।