बॉलीवुड गायक अरमान मलिक ने बिग बॉस को लेकर किया खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला

Jul 9, 2024 - 11:59
 0  11
बॉलीवुड गायक अरमान मलिक ने बिग बॉस को लेकर किया खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड गायक अरमान मलिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक आधिकारिक बयान साझा किया, जिसमें अरमान मलिक के साथ गलत व्यवहार किए जाने पर निराशा व्यक्त की, जो वर्तमान में बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में भाग ले रहे हैं। आइए जानते हैं बॉस ओटीटी सीजन 3 से अरमान मालिक को लेकर क्या है अपडेट

अरमान मालिक ने कहा प्रतिष्ठा को पहुंच रहा नुकसान पहुंचा

अरमान मालिक ने खुलासा किया कि यह स्थिति उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रही है। सभी को नमस्कार, मैं पिछले कुछ समय से एक मुद्दे को नज़र अंदाज़ करने की कोशिश कर रहा हूँ, लेकिन ऐसा लगता है कि यह इस समय हाथ से निकल रहा है और मुझे इसका समाधान करना होगा। एक YouTube क्रिएटर, जिसे पहले संदीप के नाम से जाना जाता था, ने बाद में अपना नाम बदलकर अरमान मलिक रख लिया और वर्तमान में बिग बॉस ओटीटी सीज़न 3 में है। यह बहुत भ्रम पैदा कर रहा है, कई लोग गलती से मुझे टैग कर रहे हैं और मान रहे हैं कि हम एक ही व्यक्ति हैं," मलिक ने कहा।

अपने गानों के लिए भारत में फेमस है मलिक

अपने कई दिल को छू लेने वाले गानों के लिए मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अरमान मलिक आमतौर पर अपनी लाइफ को कम ही लोगों तक सीमित रखते हैं। हालांकि, हाल ही में उन्होंने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लंबा स्पष्टीकरण नोट पोस्ट किया, जिसमें उन लोगों को संबोधित किया गया जो उन्हें बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के एक प्रतियोगी के साथ जोड़ रहे थे।

अरमान मलिक ने बिग बॉस को लेकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

अरमान मलिक ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक आधिकारिक बयान पोस्ट किया। एक लंबे नोट में, उन्होंने एक ऐसे मुद्दे पर अपनी निराशा व्यक्त की जिसे वह कुछ समय से अनदेखा कर रहे थे, लेकिन उन्हें लगा कि उन्हें इस पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि यह हाथ से निकल गया है।

इसे भी पढ़ें:-  तीसरे टी20 में यशस्वी जायसवाल की भारतीय टीम में होगी वापसी, अभिषेक शर्मा की बढ़ सकती है मुश्किलें।

उन्होंने नोट में उल्लेख किया, "एक YouTube क्रिएटर, जिसे पहले संदीप के नाम से जाना जाता था, ने बाद में अपना नाम बदलकर अरमान मलिक रख लिया और वर्तमान में बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में है। यह बहुत भ्रम पैदा कर रहा है, कई लोग गलती से मुझे टैग कर रहे हैं और मान रहे हैं कि हम एक ही व्यक्ति हैं। मैं बहुत स्पष्ट होना चाहता हूं: मेरा इस व्यक्ति से कोई संबंध नहीं है और मैं किसी भी तरह से उसका या उसकी जीवनशैली का समर्थन नहीं करता हूं। 

अरमान ने इस व्यवहार को लेकर जताया दुःख 

अरमान मालिक ने कहा यह स्थिति मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रही है और उन कई लोगों को गुमराह कर रही है जिन्होंने वर्षों से मेरा समर्थन किया है। जबकि मैं किसी को अपना नाम बदलने और मेरा नाम लेने से नहीं रोक सकता, मैं अपने समुदाय से अनुरोध करता हूं कि वे मुझे इससे उबरने में मदद करें, कृपया उससे संबंधित किसी भी पोस्ट में मुझे टैग करना बंद करें। आपकी समझ और समर्थन के लिए धन्यवाद। अरमान मलिक ने 'मैं हूं हीरो तेरा' और 'चले आना' जैसे गानों के लिए प्रसिद्धि पाई है।

जिन लोगों को नहीं पता, उन्हें बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन 21 जून से शुरू हुआ है। प्रतियोगियों में यूट्यूबर अरमान मलिक भी शामिल हैं, जिन्होंने अपनी पत्नियों कृतिका मलिक और पायल मलिक के साथ घर में प्रवेश किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।