Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस सीजन 3 से बाहर हुई पॉलोमी दास।

Jul 5, 2024 - 15:42
 0  42
Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस सीजन 3 से बाहर हुई पॉलोमी दास।

बिग बॉस ओटीटी 3 का लेटेस्ट एपिसोड कंट्रोवर्सी, ड्रामा और कंटेस्टेंट्स के बीच बढ़ते तनाव से भरा रहा। शो जैसे जैसे आगे बढ़ रहा फैंस की धड़कने भी बढ़ते जा रही है। अब शो से पॉलोमी दास बाहर हो गई हैं। आइए जानते पॉलोमी दास बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद क्या बयान दी हैं.....

बिग बॉस सीजन 3 से बाहर हुई पॉलोमी दास

पॉलोमी दास अब बिग बॉस सीजन 3 का हिस्सा नहीं है। शो से बाहर होने वाली पॉलोमी दास ने सभी को चौंका दिया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना पहला पोस्ट शेयर कर अपने फैंस और करीबियों का शुक्रिया अदा किया है। इसके अलावा, उन्होंने कुछ ट्वीट करके किसी को बेनकाब करने का इशारा किया। बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से हाल ही में पोलोमी दास को बेघर होते हुए देखा गया। 

रियलिटी शो से बाहर निकलने के बाद, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली पोस्ट शेयर की। तस्वीर में वह लाल रंग की ड्रेस पहने और कैमरे की तरफ देखती नजर आ रही हैं। अपने कैप्शन में, पोलोमी ने अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए लिखा, "इन 12 दिनों में आप सभी ने मुझे जो प्यार और समर्थन दिखाया है, वह वास्तव में अभिभूत करने वाला है। हालाँकि मेरी यात्रा संक्षिप्त थी, मुझे पता है कि मेरे पास देने के लिए बहुत कुछ था। हालाँकि, मैं आप सभी के लिए बहुत आभारी हूँ।

मिडवीक एलिमिनेशन के लिए हुए थे छह कंटेस्टेंट नॉमिनेट

जो लोग इसे मिस कर गए, उनके लिए बता दें कि मिडवीक एलिमिनेशन के लिए छह कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे- चंद्रिका दीक्षित, मुनीषा खटवानी, नावेद शेख उर्फ नैजी, विशाल पांडे, शिवानी कुमारी और पोलोमी दास। बेदखल किए गए कंटेस्टेंट का खुलासा करने से पहले, बिग बॉस ने घोषणा की कि मुनीषा और पोलोमी को छोड़कर सभी सुरक्षित हैं। एक आश्चर्यजनक मोड़ में, "बहारवाला" लवकेश कटारिया को दो शेष नामांकितों में से एक को बचाने का मौका दिया गया। उन्होंने मुनीषा को बचाने का फैसला किया, जिससे पोलोमी को बेदखल होना पड़ा। पोलोमी दास से पहले, इन्फ्लुएंसर पायल मलिक और बॉक्सर नीरज गोयत बिग बॉस ओटीटी 3  से बेदखल हो चुके हैं ।

बिग बॉस के घर में शिवानी कुमारी से भिड़ गई थी पोलोमी दास

पोलोमी दास की शिवानी कुमारी से बहस हुई थी। पोलोमी के अनुसार, शिवानी ने उन्हें “तुम्हारी जैसी महिलाएँ” कहकर लैंगिक भेदभाव वाली टिप्पणी की थी। पोलोमी ने जवाब देते हुए कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि कोई भी इस बात पर चर्चा नहीं कर रहा है कि उसने (शिवानी) मेरे बारे में क्या कहा। जब भी मैं इस बारे में बात करने की कोशिश करती हूँ, तो विषय बदल दिया जाता है।

क्या यह अनुचित नहीं है? ‘तुम्हारी जैसी महिलाओं’ के बारे में उसकी टिप्पणी मुझे अभी भी आहत करती है क्योंकि मेरे जैसी कई महिलाएँ हैं। मुझे यह समझने की ज़रूरत है कि उसका क्या मतलब था। पोलोमी दास के बाहर होने के बाद अब कुल 13 प्रतिभागी बचे हैं - दीपक चौरसिया, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, साई केतन राव, लवकेश कटारिया, सना सुल्तान, शिवानी कुमारी, मुनीषा खटवानी, चंद्रिका दीक्षित, सना मकबूल, रणवीर शौरी, विशाल पांडे और नेजी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।