मऊ न्यूज़: राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में डीएम ने ईवीएम/वीवीपैट वेयर हाउस का किया वाह्य निरीक्षण।

Jun 25, 2024 - 15:47
 0  11
मऊ न्यूज़: राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में डीएम ने ईवीएम/वीवीपैट वेयर हाउस का किया वाह्य निरीक्षण।

मऊ। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के क्रम में आज जिला निर्वाचन अधिकारी/डीएम प्रवीण मिश्र ने ईवीएम/वीवीपैट वेयरहाउस का राजनीतिक दलों की प्रतिनिधियों की उपस्थिति में वाह्य निरीक्षण किया।

इस दौरान डीएम ने वेयरहाउस के चारों तरफ लगाए गए सीसीटीवी कैमरो की सक्रियता, कंट्रोल रूम, कक्षवार विद्युत आपूर्ति, खिड़कियों एवम् रोशनदानों को सुरक्षित रखने के उपायो सहित अन्य बिंदुओं का गहन निरीक्षण किया। उन्होंने वेयरहाउस के बाहर लगाए गए सीसीटीवी कैमरो के माध्यम से वाह्य सुरक्षा व्यवस्था की अनवरत निगरानी करने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को ईवीएम/वीवीपैट वेयरहाउस की सुरक्षा के दृष्टिगत भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान ही उन्होंने सुरक्षा गार्ड्स की शिफ्ट वार तैनाती सहित वेयरहाउस की अन्य सुरक्षा व्यवस्था का भी निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। 

निरीक्षण के दौरान मुख्य राजस्व अधिकारी लवकुश त्रिपाठी,बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी राजीव उपाध्याय, रामकरन यादव जिला महामंत्री कांग्रेस पार्टी, राजन प्रताप सिंह नगर महामंत्री भारतीय जनता पार्टी, रामधनी चौहान जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी एवं जयप्रकाश पूर्व प्रभारी बहुजन समाज पार्टी सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।