विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान के साथ सार्वजनिक झगड़े पर किया रिएक्ट,  जानिए क्या है पूरा मामला।

Jul 4, 2024 - 15:57
 0  15
विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान के साथ सार्वजनिक झगड़े पर किया रिएक्ट,  जानिए क्या है पूरा मामला।

विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ सार्वजनिक झगड़े के बारे में खुलकर बात की है । उनका कहना है कि उनका करियर अचानक ढलान पर आ गया । लंदन में इंडिया ग्लोबल फोरम में विवेक की बातचीत का एक नया वीडियो ब्रूट इंडिया द्वारा साझा किया गया, जिसमें अभिनेता ने 'पीड़ित' बनने के बारे में बात की। उन्होंने उन लोगों को याद किया जिनके पास 'बॉलीवुड में बहुत शक्ति थी' ने कहा था कि वे सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें कोई काम न मिले।

विवेक ने कहा मैंने बहुत निराशा, पीड़ा और क्रोध का अनुभव किया

विवेक ने नाम लिए बिना कहा, मुझे बहुत सफलता मिली, मैंने अपने करियर में बहुत सारे पुरस्कार जीते और अचानक यह सब खत्म हो गया, क्योंकि कुछ लोगों के समूह ने, जिनके पास बॉलीवुड में बहुत ताकत थी, फैसला किया कि 'तुम अब यहां काम नहीं करोगे, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि ऐसा हो'।

मैंने बहुत निराशा, दर्द और गुस्से का अनुभव किया और खुद को पीड़ित महसूस किया; और मुझे नहीं पता था कि इससे कैसे निपटना है। अभिनेता ने कहा, मेरी माँ एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन्हें मैं वाकई अपना आदर्श मानता हूँ। वह मेरी हीरो हैं। और उन्होंने कहा था 'अपना ध्यान किसी और के लिए हीरो बनने पर लगाओ और तुम खुद को हीरो जैसा महसूस करोगे, तुम खुद को विजेता जैसा महसूस करोगे'... पीड़ित से हीरो बनने का एकमात्र तरीका किसी के लिए हीरो बनना है। इसलिए आप ऐसे किसी व्यक्ति को ढूँढना शुरू कर देते हैं, जिसके लिए आप हीरो बन सकते हैं।

विवेक और सलमान खान के झगड़े का कारण

विवेक और सलमान का झगड़ा 2003 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विवेक ने सलमान पर ऐश्वर्या राय के साथ अपने रिश्ते के कारण उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था, जिसका सलमान के साथ खराब ब्रेकअप हो गया था। ऐश्वर्या, जो कथित तौर पर कुछ सालों तक विवेक के साथ डेटिंग करती रहीं, ने अप्रैल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। 2011 में उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ। विवेक की शादी प्रियंका अल्वा से हुई है। इस जोड़े का एक बेटा और एक बेटी है।

जब विवेक ने बॉलीवुड में लॉबिंग के बारे में बात की

2023 में, विवेक ओबेरॉय ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपने कुख्यात प्रेस कॉन्फ्रेंस के 20 साल बाद लॉबिंग और बदमाशी के बारे में अपने दिल की बात कही। उन्होंने कहा, पीछे मुड़कर देखें तो, मैं बहुत सी ऐसी चीजों से गुज़रा जो अनावश्यक थीं। बहुत सारी लॉबियाँ, बहुत सारी दमनकारी कहानियाँ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।