कंगना रनौत ने कहा फिल्मों में काम करना राजनीति से आसान, जानिए कंगना ने ऐसा क्यों कहा।

Jun 13, 2024 - 12:06
 0  96
कंगना रनौत ने कहा फिल्मों में काम करना राजनीति से आसान, जानिए कंगना ने ऐसा क्यों कहा।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है। यही वजह है कि कंगना रनौत से संबंधित कोई भी खबर जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है । हालांकि अब कंगना का अवतार बदल चुका है । अब कंगना अभिनेत्री से नेत्री (नेता) बन चुकी है । कंगना भाजपा से मंडी निर्वाचन क्षेत्र से 2024 का लोकसभा चुनाव जीती है। जानिए कंगना ने फिल्म और राजनीति को लेकर क्या कहा है ।

फिल्मों में काम करना राजनीति से आसान

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचली पॉडकास्ट के साथ एक साक्षात्कार में सवालों का जवाब देते हुए कहा कि फिल्मों में काम करना राजनीति की तुलना में बहुत आसान है। वहीं कंगना ने इंटरव्यू में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि यह पहली बार नहीं है जब मुझे राजनीति में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया है। मुझे पहले भी कई अन्य प्रस्ताव मिले हैं। 

कंगना के परदादा भी रह चुके हैं विधायक

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में बताई कि मेरे परदादा कम से कम तीन कार्यकाल के लिए विधायक थे। इसलिए जब आप ऐसे परिवार से होते हैं, और कुछ सफलता का स्वाद चखते हैं, तो स्थानीय नेता आपसे संपर्क करते हैं। यह बहुत आम है।

वास्तव में, मेरे पिता को भी एक प्रस्ताव मिला था। मेरी बहन को एसिड अटैक से बचने के बाद राजनीति में शामिल होने की पेशकश की गई थी। इसलिए हमारे लिए, हमें राजनीतिक प्रस्ताव मिलना कोई बड़ी बात नहीं है। अगर मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं होती, तो मुझे वास्तव में इतनी परेशानी नहीं उठानी पड़ती।

राजनीति के साथ साथ फिल्मों में भी कम करेंगी कंगना

राजनीति और फिल्मों में काम को लेकर जब सवाल किया गया तो कंगना ने कहा कि मैं जुनून के साथ काम करने वाली इंसान हूं। फिल्म इंडस्ट्री में भी मैं एक्टर, राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हूं। यहां अपने राजनीतिक करियर में अगर मुझे लोगों से जुड़ना पड़ा तो मैं जरूर जाऊंगी। कोई बाध्यता नहीं है।

हालांकि, मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि फिल्म इंडस्ट्री में काम राजनीति से आसान है। राजनीति में काफी मेहनत लगती है। यह एक कठोर जीवन है, बिल्कुल डॉक्टरों की तरह, जहां सिर्फ परेशान लोग ही आपके पास आते हैं। जब आप फिल्म देखने जाते हैं तो आप बहुत आराम महसूस करते हैं। लेकिन, राजनीति ऐसी नहीं है।

हाल ही में महिला सुरक्षाकर्मी के साथ विवाद में थी कंगना

हिमाचल प्रदेश के मंडी सीट से भाजपा सांसद कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि 6 जून को चंडीगढ़ के शहीद भगत सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर महिला सुरक्षाकर्मी ने उन्हें थप्पड़ मारा। रनौत ने दावा किया था कि महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल ने उनके चेहरे पर मारा और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। उसके बाद महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।