लखनऊ न्यूज़: संचारी रोग नियन्त्रण अभियान को सफल बनाने के लिए नपं चेयरमैन ने बुलाई बैठक।

Jun 26, 2024 - 19:33
 0  9
लखनऊ न्यूज़: संचारी रोग नियन्त्रण अभियान को सफल बनाने के लिए नपं चेयरमैन ने बुलाई बैठक।

लखनऊ। संचारी रोग नियन्त्रण अभियान को लेकर बुधवार को चेयरमैन गनेश रावत व अधिशासी अधिकारी  संध्या मिश्रा की अध्यक्षता में नगर पंचायत बख्शी का तालाब के सभागार में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ एक बैठक आयोजित की गई। 

इस बैठक में नगर पंचायत के सभी सभासद, डीएमसी ज्योत्सना सिंह, वरिष्ठ मलेरिया निरीक्षक बीके  गौतम, हेल्थ सुपरवाइजर सीएचसी बीकेटी उत्तम कुमार, एचडब्लू अरविन्द्र सिंह, यूनिसेफ ब्लांक कोडिनेटर महेश, जितेन्द्र कुमार पाण्डेय कम्प्यूटर ऑपरेटर, सुपरवाइजर, ड्राइवर उपस्थित रहे।

बैठक में चेयरमैन गनेश रावत ने कहा कि संचारी रोग नियंत्रण अभियान 01 जुलाई 2024 से 31 जुलाई 2024 एवं दस्तक अभियान 11 जुलाई 2024 से 31 जुलाई 2024 तक चलाया जाना है।

इस अभियान में स्वास्थ्य विभाग जो कार्यक्रम का नोडल विभाग है से समन्वय स्थापित कर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी वार्ड सुपरवाइजर को निर्देश दिया गया है। उन्होंने वार्ड सुपरवाइजर से झड़ियों की कटाई , नालियों की सफाई, एंटीलार्वा का छिड़काव और फांगिग पर विशेष ध्यान देने के साथ उथले हैंड पम्प का प्रयोग न किये जाने के निर्देश दिए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।