इंडियाज बेस्ट डांसर' सीजन 4 में होगा बदलाव, सोनाली बेंद्रे के जगह नजर आएंगी करिश्मा कपूर

Jun 16, 2024 - 21:33
 0  34
इंडियाज बेस्ट डांसर' सीजन 4 में होगा बदलाव, सोनाली बेंद्रे के जगह नजर आएंगी करिश्मा कपूर

इंडियाज बेस्ट डांसर' सीजन 4 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है । बताया जा रहा है कि इस सीजन करिश्मा कपूर जज के रूप में दिखाई देंगी। इंडियाज बेस्ट डांसर एक डांस रियलिटी शो है जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। इसका निर्माण फ्रेम्स प्रोडक्शन इंडिया द्वारा किया गया है। शो में भारत के विभिन्न कोनों से प्रतिभाशाली नर्तक अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं, विभिन्न प्रकार के नृत्य शैलियों में, जिसमें शास्त्रीय, लोक, समकालीन, हिप-हॉप और बहुत कुछ शामिल हैं।

इंडियाज बेस्ट डांसर 4 के निर्माताओं से बात कर रही करिश्मा

इंडियाज बेस्ट डांसर 4 के निर्माताओं से बातचीत कर रही हैं करिश्मा कपूर। इस शो के प्रोडक्शन से जुड़े एक एक सहयोगी ने इसकी जानकारी दी है । उसने बताया कि  "सोनाली बेंद्रे अगले सीजन इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 में दिखाई नहीं देंगी। इसका मुख्य वजह है कि सोनाली ने प्रोडक्शन हाउस से इस साल संपर्क नहीं किया है। यही वजह है कि वे करिश्मा कपूर से बातचीत कर रहे हैं।

सबकुछ ठीक रहा तो उन्हें शो के लिए फाइनल कर लिया जाएगा । उसने यह भी कहा कि जल्द ही करिश्मा अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि भले ही करिश्मा ने अभी तक कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है, लेकिन वह इस ऑफर से खुश हैं और इसे स्वीकार करने के लिए उत्साहित हैं। 

सीजन तीन में जज पैनल का हिस्सा थी सोनाली   

सोनाली बेंद्रे जहां सीजन तीन में इंडियाज बेस्ट डांसर के जज पैनल का हिस्सा थीं, वहीं पहले दो एपिसोड को मलाइका अरोड़ा ने जज किया था। इंडियाज बेस्ट डांसर 3 का समापन पिछले साल सितंबर में हुआ था और इसे समर्पण लामा ने जीता था ।

वहीं करिश्मा को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म मर्डर मुबारक में देखा गया था, जिसमें पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, सुहैल नय्यर और तारा अलीशा बेरी भी थे। होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके अभिनय के लिए उन्हें खूब सराहना मिली थी।

ब्राउन में पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी करिश्मा

करिश्मा आगामी सीरीज ब्राउन में एक मनोरोगी को पकड़ने वाली पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी , जिसे 2023 बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के बर्लिनले सीरीज मार्केट सेलेक्ट्स में शामिल किया गया था। डेल्ही बेली फेम के अभिनय देव द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित यह नियो-नोयर ड्रामा शो पांच महाद्वीपों के 16 शीर्षकों की सूची का हिस्सा था।

समर्पण लामा ने की थी सीजन 3 का खिताब

समर्पण लामा ने "इंडियाज बेस्ट डांसर" सीजन 3 का खिताब अपने नाम किया था। 30 सितंबर, 2023 को हुए ग्रैंड फिनाले में उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए दर्शकों और जजों का दिल जीत लिया। पुणे के रहने वाले समर्पण ने अपनी शानदार डांसिंग स्किल्स, खासकर समकालीन नृत्य में अपनी महारत, और भावपूर्ण प्रस्तुतियों से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

उन्हें विजेता के रूप में चमचमाती ट्रॉफी और 15 लाख रुपये की पुरस्कार राशि भी मिली। इंडियाज बेस्ट डांसर' न केवल नृत्य प्रतिभाओं को खोजने और प्रदर्शित करने का एक मंच है, बल्कि यह दर्शकों को विभिन्न प्रकार के नृत्यों से परिचित कराने का भी एक माध्यम है। यह शो नृत्य के प्रति जुनून और समर्पण को प्रेरित करता है, और युवा प्रतिभाओं को अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।