देवबंद: नरेन्द्र दास मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर उलेमा ने दी मुबारकबाद।

Jun 11, 2024 - 11:02
 0  7
देवबंद: नरेन्द्र दास मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर उलेमा ने दी मुबारकबाद।

देवबंद: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र दास मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर देशभर से मुबारकबाद मिल रही है। इसी कड़ी में जमीयत दावतुल मुस्लिमीन के संरक्षक व प्रसिद्ध उलेमा मौलाना क़ारी इसहाक गोरा ने मोदी को मुबारकबाद पेश की और उम्मीद जताई कि उनकी सरकार मुल्क की खुशहाली, भाईचारे, और रोज़गार के क्षेत्र में बेहतर काम करेगी।

मौलाना क़ारी इसहाक गोरा ने प्रधानमंत्री मोदी के तीसरी बार चुने जाने पर अपनी शुभकामनाएँ व्यक्त की हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा, "हम मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर मुबारकबाद पेश करते हैं। उम्मीद करते हैं कि उनकी सरकार मुल्क की खुशहाली, भाईचारे और रोज़गार के मसलों पर बेहतरीन काम करेगी।मौलाना ने इस मौके पर देश के भीतर भाईचारे और सामाजिक सौहार्द को बढ़ावा देने की उम्मीद जताई।

उनका मानना है कि मोदी सरकार की नई पहलें समाज के विभिन्न वर्गों के बीच सहयोग और सामंजस्य को बढ़ाने में मददगार साबित होंगी। उन्होंने कहा,"हम चाहते हैं कि नई सरकार सभी धर्मों और समुदायों के बीच भाईचारे को मजबूत करे और उनके बीच सद्भावना और समझ बढ़ाने के लिए काम करे।"मौलाना क़ारी इसहाक गोरा ने रोजगार के अवसरों को बढ़ाने और आर्थिक विकास पर भी जोर दिया।

मोदी सरकार को चाहिए कि नई तकनीक और नवाचार को प्रोत्साहित करके युवाओं के लिए अधिक रोजगार के अवसर उत्पनन करे।"देश के युवा हमारी सबसे बड़ी ताकत हैं,और हमें उम्मीद है कि सरकार उन्हें रोजगार के अच्छे अवसर प्रदान करेगी।मौलाना ने प्रधानमंत्री मोदी से उम्मीद जताई कि वे पिछली सरकार के दौरान शुरू की गई सकारात्मक योजनाओं और कार्यक्रमों को और भी प्रभावी बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि देश में विकास की गति को तेज करने और सभी वर्गों को इसमें शामिल करने के लिए सरकार को समर्पित प्रयास करने चाहिए।मौलाना क़ारी इसहाक गोरा ने देश की खुशहाली और समृद्धि की कामना की।उन्होंने कहा, हमारी दुआ है कि मोदी जी की नई सरकार मुल्क को हर क्षेत्र में तरक्की की नई ऊँचाइयों पर पहुँचाए और हर नागरिक के जीवन में खुशहाली और संतोष लाए।

मौलाना क़ारी इसहाक गोरा द्वारा व्यक्त की गई शुभकामनाएँ न केवल देश के मुस्लिम समुदाय की आवाज़ को प्रतिबिंबित करती हैं, बल्कि यह सभी समुदायों के लिए सरकार से सकारात्मक बदलावों की आशा को भी उजागर करती हैं।उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की नई सरकार को देश में एकता, भाईचारे, और विकास के क्षेत्र में सफल होने के लिए अपनी शुभकामनाएँ दी हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।