राहगीरों व भक्तों और श्रद्धालूओं की परेशानी का सबब बना छोटा संकरा रास्ता।

Jun 15, 2024 - 21:26
 0  43
राहगीरों व भक्तों और श्रद्धालूओं की परेशानी का सबब बना छोटा संकरा रास्ता।

मिश्रित/नैमिषारण्य विश्व विख्यात नैमिषारण्य मैं यात्रियो को एक बेहतर सुबिधा मिल सके जिसके लिए परिवहन विभाग द्वारा करोडो रूपये की लागत से रोडवेज बस स्टॉप का निर्माण कराया गया था । हरदोई सीतापुर मार्ग से महज २०० मीटर की दुरी बने बस स्टॉप तक सही मार्ग न होने की वजहे से आवागमन मैं जाम जैसी समस्या का सामना करना पड़ता हैं ।

सावन माह मैं कवर भक्तों और श्रद्धालूओं का हुजूम उमड़ता हैं। यही मार्ग पर 88 हजार ऋषियों की तपोभूमि नैमिषारण्य का प्राचीन व प्रसिद्ध मंदिर रुद्रावर्त तीर्थ स्थल को जाता है आने वाले सावन माह मैं कवर भक्तों और श्रद्धालूओं का हुजूम उमड़ता हैं भक्तों और श्रद्धालूओं को गांव के छोटे से संकरे रास्ते से होकर गुजरना पड़ता है। ऐसे मैं मार्ग का चोडी कारण न होना भी राहगीरों और श्रद्धालूओं के लिया बड़ी समस्या हैं अगर प्रशासन इस तीर्थ स्थल पर पहुंचने के लिए संकरे रास्ते का चोडी कारण करा कर समुचित व्यवस्था करा दे तो शायद श्रद्धालुओं को जाम जैसी दुस्वारियों का सामना न करना पड़े। 

चार्जिंग बस स्टेशन से इलेक्ट्रॉनिक बसों का जाम जैसी समस्या के कारण आवागमन का समय होता हैं प्रभाभित
इसी मार्ग पर राज्य सरकार के द्वारा करोडो रूपये की लागत से इलेक्ट्रॉनिक बसों का चार्जिंग स्टेशन का भी निर्माण कराया गया हैं परन्तु रोडवेज बस स्टेशन एवं चार्जिंग बस स्टेशन तक जाने के लिय मार्ग का चोडी कारण न होना आवागमन मैं आये दिन जाम जैसी समस्या उत्पन्न होती जिससे को राहगीरों को घंटों जाम से जूझना पड़ता हैं ।

रिपोर्ट :- सुरेन्द्र कुमार INA NEWS NEEMSAR*

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।