मुरादाबाद न्यूज़: महावीर यूनिवर्सिटी में बीते दिनों हुई आत्महत्या, समाजसेवी व छात्र संघ ने जांच व कार्यवाही की मांग

Jul 9, 2024 - 13:34
 0  16
मुरादाबाद न्यूज़: महावीर यूनिवर्सिटी में बीते दिनों हुई आत्महत्या,  समाजसेवी व छात्र संघ ने जांच व कार्यवाही की मांग

रिपोर्टर मसूद अहमद

मुरादाबाद। जिला मुरादाबाद स्थित तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में बीते दिनों हुई आत्महत्या को लेकर कई समाजसेवी व छात्र संघ ने जांच व कार्यवाही की मांग की है परंतु तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के एमडी के छात्र डॉ. ओशोराग चौधरी की मां पूनम चौधरी ने कहा, इस अपार दुःख की घड़ी में टीएमयू के कुलाधिपति श्री सुरेश जैन, आला प्रबंधन और मेडिकल फैकल्टीज हमारे साथ खड़ी है।

मैंने अपने बेटे को डेढ़ साल पहले ढेर सारी हसरतों के संग मेडिकल कॉलेज में एमडी एनस्थीसिया में एडमिशन दिलाया था, लेकिन दुर्भाग्यवश 04 जुलाई को मेरे बेटे ने सुसाइड करके अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। मेरे बेटे ओशोराग चौधरी ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इस सवाल का जवाब फिलहाल मेरी समझ से बाहर है, लेकिन यह पर्सनल प्रॉब्लम है। यह तो साफ है, बेटे को न तो टीएमयू के मैनेजमेंट और न ही यूनिवर्सिटी की ओर से कोई प्रॉब्लम हुई।

इस भी पढ़ें:-  जहीर इकबाल ने शादी के बाद एकबार फिर सोनाक्षी के साथ शेयर किया रॉमटिक पोस्ट, जानिए कैसा रहा फैंस का रिएक्शन।

मेडिकल के स्टुडेंट की मदर ने कहा, यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति सुरेश जैन का बिहेव मिलनसार और सहयोगात्मक है। मैंने अपने बेटे को तो खो दिया, लेकिन अब चाहती हूं, यूनिवर्सिटी का कोई भी छात्र अपना अनमोल  जीवन मेरे बेटे की तरह न गंवाए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।