अमेठी न्यूज़: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे हादसे में घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज। 

Jul 9, 2024 - 14:00
 0  7
अमेठी न्यूज़: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे हादसे में घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज। 
अमेठी जिला अस्पताल में घायलों को देखने पहुंची जिलाधिकारी निशा अनंत व मेडिकल टीम
  • जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल-चाल लेकर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी को घायलों को बेहतर चिकित्सीय व्यवस्था उपलब्ध कराने के दिए निर्देश। 

अमेठी। जनपद के थाना क्षेत्र बाजार शुकुल के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुए सड़क हादसे में घायलों का इलाज जिला अस्पताल गौरीगंज में सीएमओ की निगरानी में चल रहा है।दुर्घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी निशा अनंत ने मंगलवार को जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल-चाल जाना एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी को घायलों को बेहतर चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।इसके उपरांत उन्होंने पोस्टमार्टम हाउस का निरीक्षण कर  डी-फ्रीजर को संचालित रखने के निर्देश दिए तथा साफ-सफाई की बेहतर व्यवस्था भी सुनिश्चित करने को कहा।

दिलचस्प है कि 8 जुलाई की रात्रि करीब 2:00 बजे दिल्ली से बिहार (सिवान) जिले को जा रही बस थाना क्षेत्र बाजार शुकुल अंतर्गत पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर किसी अज्ञात वाहन से दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें करीब 12 लोग घायल हुए जिसमें से चार लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

इसे भी पढ़ें:-  तीसरे टी20 में यशस्वी जायसवाल की भारतीय टीम में होगी वापसी, अभिषेक शर्मा की बढ़ सकती है मुश्किलें।

सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल पुलिस व एम्बुलेंस की मदद से भेजा गया जिसमें से तीन गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया जिसमें से एक व्यक्ति की मृत्यु जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई। जिला प्रशासन की मानें तो दो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया,सीएमओ डा०अंशुमान सिंह ने बताया कि दोनों लोग अभी स्वस्थ हैं और उनका इलाज बेहतर तरीके से किया जा रहा है।उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है उनके आने पर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जाएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।