अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था का बदला रिलीज डेट, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म।

Jul 4, 2024 - 11:24
 0  16
अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था का बदला रिलीज डेट, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म।

अजय देवगन और तब्बू अभिनीत फिल्म औरों में कहां दम था की रिलीज की तारीख टाल दी गई है। फिल्म की टीम के द्वारा मंगलवार को जानकारी दी गई कि उन्होंने प्रदर्शकों और वितरण बिरादरी के अनुरोध पर फिल्म को स्थगित करने का फैसला किया है। औरों में कहां दम था इस शुक्रवार 5 जुलाई को रिलीज नहीं होगी, जैसा कि पहले घोषणा की गई थी।

अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट टली

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट टाल दी गई है। इसको लेकर इंस्टाग्राम पर एनएच स्टूडियो ने एक पोस्ट शेयर की। इसमें लिखा था, प्रिय मित्रों, प्रदर्शकों और वितरण बिरादरी के अनुरोध पर, हमने सामूहिक रूप से अपनी फिल्म औरों में कहां दम था' की रिलीज की तारीख बदलने का फैसला किया है। नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी। कैप्शन में लिखा था, इंतजार थोड़ा लंबा है... #औरों में कहां दम था।

हाल ही में रिलीज हुआ था फिल्म का ट्रेलर 

औरों में कहां दम था ट्रेलर, निर्माताओं ने हाल ही में ट्रेलर जारी किया, जिसकी शुरुआत अजय देवगन (कृष्णा) की आवाज से हुई, जो इस बात पर आश्वस्त हैं कि कोई भी उन्हें उनके जीवन के प्यार, तब्बू (वसुधा) से अलग नहीं कर सकता।

हालाँकि, नियति को कुछ और ही मंजूर था। फिर वीडियो में जेल में बैठे अजय के दृश्य दिखाए गए। ट्रेलर में शांतनु माहेश्वरी को युवा अजय की भूमिका निभाते हुए देखा गया, जो छोटी तब्बू (सई मांजरेकर द्वारा अभिनीत) के किरदार से रोमांस करते हैं।

इस पर आधारित है फिल्म औरों में कहां दम था

औरों में कहां दम था के बारे में, नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2002 से 2023 के बीच की 20 साल की महाकाव्य रोमांटिक ड्रामा के साथ एक अनोखी संगीतमय प्रेम कहानी होने का वादा करती है। 'औरों में कहां दम था' में जिमी शेरगिल और सयाजी शिंदे भी हैं। फिल्म का मूल साउंडट्रैक ऑस्कर विजेता संगीतकार एमएम क्रीम द्वारा बनाया गया है। गीत मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए हैं।

फ्राइडे फिल्मवर्क्स प्रोडक्शन, औरों में कहां दम था का निर्माण नरेंद्र हीरावत, कुमार मंगत पाठक (पैनोरमा स्टूडियो), संगीता अहीर और शीतल भाटिया ने किया है। पहले, औरों में कहां दम था को एक्शन थ्रिलर किल के साथ रिलीज किया जाना था। लेकिन अब इसे सोलो रिलीज़ मिलेगी। किल का निर्माण करण जौहर और गुनीत मोंगा ने किया है और इसका निर्देशन निखिल नागेश भट ने किया है। इसमें लक्ष्य, राघव जुयाल, तान्या मानिकतला, आशीष विद्यार्थी और हर्ष छाया मुख्य भूमिका में हैं। 27 जून को रिलीज़ हुई कल्कि 2898 AD का प्रदर्शन शानदार रहा है, शायद यही वजह है कि वितरकों ने औरों में कहां दम था की रिलीज़ को आगे बढ़ाने का अनुरोध किया है।

ये हैं अजय देवगन की आगामी आने वाली फिल्में 

अजय देवगन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्टर की आखिरी फिल्म मैदान थी। यह बायोग्राफिकल फिल्म भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम की असल जिंदगी से प्रेरित थी, जिन्हें भारतीय फुटबॉल का आर्किटेक्ट भी माना जाता है। मैदान ने वैश्विक स्तर पर 71.52 करोड़ की कमाई की थी। वहीं अजय देवगन फिल्म निर्देशक और निर्माता रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' के निर्माण में भी व्यस्त हैं। यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज की जायेगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।