बलिया न्यूज़: पेड़ से लटका हुआ युवती का शव मिला, इलाके में सनसनी।

Jul 5, 2024 - 11:31
 0  13
बलिया न्यूज़: पेड़ से लटका हुआ युवती का शव मिला, इलाके में सनसनी।

Report S.Asif Hussain zaidi

बलिया: खबर  बलिया के सहतवार थाना क्षेत्र अंतर्गत अतरदिया गांव से है जहां, एक युवती के फांसी के फंदे पर लटके हुए शव की सूचना मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

सूचना मिलते ही थाना सतवार पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शव कि शिनाख्त  कराई शव कि शिनाख्त सपना चौहान पुत्री दयाशंकर चौहान निवासी अतरदिया  थाना सहतवार जनपद बलिया के रूप में की गई।

मृतका की गु्मशुदगी की सूचना आवेदक प्रेमचंद चौहान ने थाना सहतवार पर अंकित कराया था,  पुलिस का कहना है कि गुमशुदकी के क्रम में थाना सहतवार पुलिस ने खोजबीन की जांच के क्रम में गुमशुदा युवती का शव गांव के बाहर स्थित बगीचे में दुपट्टे से शीशम के पेड़ पर लटका मिला।

पुलिस का कहना है कि गांव के चौकीदार की सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम मजिस्ट्रेट बांसडीह सीओ बांसडीह एवं उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। 

मौके पर गांव के तमाम लोग इकट्ठा हो गए। परिजनों द्वारा उक्त युवती के शव का शिनाख्त  किया गया । मृतका के मां व पिता व घर के लोगों द्वारा बताया गया कि सर यह मेरी लड़की सपना चौहान है जो अपने ससुराल से दिनांक 30.6.2024 से गायब थी इसके संबंध में गुमशुदगी की सूचना थाना साहतवार लिखाई गई थी।

पुलिस ने वीडियोग्राफी करते हुए घटनास्थल को पीले टेप से संरक्षित करते हुए महिला आरक्षी के सहयोग से शव को उतार कर पंचनामे की कार्रवाई कि। मौके पर फॉरेंसिक टीम द्वारा साक्ष्य संकलन किया  पोस्टमार्टम किट बैग में रखकर सील कर  पोस्टमार्टम हाउस सदर बलिया भेज दिया। मृतका के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर  के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोजन दर्ज कर आगे की  कार्रवाई कर रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।