सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन में पहुंचे कई बॉलीवुड स्टार, जानिए कैसे हुआ सोनाक्षी, जहीर को प्रेम।

Jun 24, 2024 - 13:11
 0  160
सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन में पहुंचे कई बॉलीवुड स्टार, जानिए कैसे हुआ सोनाक्षी, जहीर को प्रेम।

मुंबई में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का भव्य रिसेप्शन आयोजित किया गया था। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स शिरकत करते हुए नजर आए। जिसमें सायरा बानो, रेखा, सलमान खान, तब्बू, अनिल कपूर, काजोल और रवीना टंडन समेत कई हस्तियाँ शामिल हुईं। संजय लीला भंसाली, अदिति राव हैदरी, आदित्य रॉय कपूर, हुमा कुरैशी और विद्या बालन भी इस खास कार्यक्रम में शामिल हुईं। आइए जानते हैं सोनाक्षी के रिसेप्शन के बारे में विस्तार से।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी और जहीर की शादी

सोनाक्षी और जहीर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरों का एक संयुक्त पोस्ट साझा किया। मैचिंग आइवरी रंग के कपड़े पहने हुए, यह जोड़ा एक-दूसरे को गले लगाते हुए खुश दिख रहा था, जहीर ने एक प्यारे पल में सोनाक्षी का हाथ भी चूमा। एक तस्वीर में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और जहीर के पिता भी जोड़े के आधिकारिक रूप से शादी करने पर बहुत खुश दिख रहे हैं। इसके अलावा, इस जोड़े ने यह भी बताया कि उन्हें कैसे प्यार हुआ। सजावट भी उनके पहनावे के अनुरूप ही लग रही है, जिसमें पेस्टल फूल उनके चारों ओर लगे हुए हैं।

इस तरह है सोनाक्षी, जहीर की प्रेम कहानी

सोनाक्षी और जहीर ने बताया कि 2017 में 23 जून को उन्होंने एक-दूसरे की आँखों में देखा और महसूस किया कि वे प्यार में हैं। उन्होंने लिखा, इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आँखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है । इस पल तक पहुँचाया है। जहाँ हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से, हम अब पति-पत्नी हैं। उन्होंने आगे कहा, यहाँ प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए। सोनाक्षी (अनंत इमोजी) जहीर। 23.06.2024।

सोनाक्षी के रिसेप्शन में दिखाई दिए कई स्टार 

सोनाक्षी के रिसेप्शन में सलमान खान, काजोल, अनिल कपूर, तब्बू, विद्या बालन, ऋचा चड्ढा भी कार्यक्रम में शामिल हुईं। तब्बू इस मौके पर गुलाबी और सुनहरे रंग का शरारा पहनी हुई थी। जल्द ही माता-पिता बनने वाले अली फजल और ऋचा चड्ढा ने काले रंग के आउटफिट पहने। विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं।

रवीना टंडन ने शादी के रिसेप्शन के लिए काले रंग का टॉप और सुनहरे रंग की पैंट पहनी थी। इसके अलावा सोनाक्षी की शादी के रिसेप्शन में और भी कई सेलेब्स शामिल हुए जिसमें यो यो हनी सिंह, अनुष्का रंजन, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, उनके पति अमन मेहता, साकिब सलीम, गुलशन देवैया, कलिरोई तजियाफेटा और जोया मुरानी  शामिल थे ।

सोनाक्षी और जहीर की शादी, रिसेप्शन

सोनाक्षी और ज़हीर इकबाल ने रविवार को एक निजी समारोह में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी कर ली। इसके बाद अभिनेताओं ने एक भव्य शादी का रिसेप्शन आयोजित किया। इस खास दिन के लिए सोनाक्षी ने लाल रंग की सिल्क की साड़ी, चोकर स्टाइल का हरा और सुनहरा हार, साथ ही मैचिंग ड्रॉप इयररिंग्स और लाल चूड़ियाँ पहनी थीं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।