हरदोई न्यूज़: खेल प्रतियोगिताओं से होता है ग्रामीण क्षेत्रों की प्रतिभाओं का विकास।

Jun 9, 2024 - 18:33
 0  15
हरदोई न्यूज़: खेल प्रतियोगिताओं से होता है ग्रामीण क्षेत्रों की प्रतिभाओं का विकास।

श्री बाबा बंकेश्वर नाथ क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन में बोले समाजसेवी राजवर्धन सिंह राजू विजेताओं को नकद धनराशि देकर उत्साहवर्धन बढ़ाया, मदद का भी दिया भरोसा

हरदोई।  सवायजपुर विधानसभा 154 के ग्रामसभा सथौता में बने खेल मैदान में बनी क्रिकेट फील्ड पर जनप्रतिनिधि द्वारा क्षतिग्रस्त कराने का काम किया गया  ग्रामीण टूर्नामेंट को खेलने के लिए खेतों में खेलने को मजबूर हमारे यहां के कई खिलाडियों ने प्रदेश और देश में अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया है उक्त बातें मिशन आत्मसंतुष्टि के संरक्षक एवं प्रख्यात समाजसेवी राजवर्धन सिंह राजू ने कहीं। वह रविवार को सवायजपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामसभा सथौता में बाबा बंकेश्वर नाथ क्रिकेट टूर्नामेंट प्रतियोगिता के उद्घाटन में बोल रहे थे।

मिशन आत्मसंतुष्टि के संरक्षक एवं जनपद के प्रमुख समाजसेवी राजवर्धन सिंह राजू ने फीता काटकर उपस्थित होकर फीता काटकर श्री बाबा बंकेश्वर नाथ क्रिकेट टूर्नामेंट प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया। इस दौरान आयोजक सूर्यांश व समस्त ग्रामवासियों ने जोरदार स्वागत किया व समाजसेवी राजवर्धन सिंह राजू जी ने विजेता प्रतिभागियों को नकद धनराशि देकर उत्साहवर्धन बढ़ाया।

उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसे खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन से गांव की छिपी हुई प्रतिभा का निखार होता है। यही युवा खिलाड़ी एक दिन आगे चलकर जनपद, प्रदेश और देश का नाम रोशन करते हैं। इस अवसर पर उन्होंने खेल एवं खिलाड़ियों के लिए हरसंभव सहयोग करते रहने का भरोसा दिया। आयोजन समिति के आयोजक सूर्यांश मिश्रा जी व समस्त ग्रामवासियों का उन्होंने हृदय से आभार व्यक्त किया। इस मौके पर मिशन आत्मसंतुष्टि परिवार के सदस्य बबलू सिंह, भीम सिंह, राजेश सिंह खतौली सहित अन्य गणमान्य ग्रामवासी उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।