सम्भल न्यूज़: पुलिस ने फर्जी अफवाह फैलाने पर विधायक को दी कार्यवाही की चेतावनी।

Jun 8, 2024 - 12:16
 0  732
सम्भल न्यूज़: पुलिस ने फर्जी अफवाह फैलाने पर विधायक को दी कार्यवाही की चेतावनी।

उवैस दानिश \ सम्भल में पुराने वीडिओ को गलत तरीके से चुनाव एवं जाति से जोड़ कर पेश कर वायरल कर माहौल खराब करने की कोशिश हुई है असमोली विधायक ने भी ट्वीट किया है  पुलिस ने फर्जी अफवाह फैलाने पर सपा विधायक के खिलाफ कार्यवाही की चेतावनी दी है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडिओ हयाततनगर थाना के कस्बे का बताया जा रहा  है जिसमें तीन लोगों के बीच गालीगलौज एवं हाथापाई हुई  है वहीं वीडिओ के साथ टैग नोट में भाजपा को वोट न देने पर दलित को राशन न देने की भ्रामक अफवाह पोस्ट की गई।

वीडिओ बेहद तेजी से वायरल हुआ सदर इलाके में इसकी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई असमोली की सपा विधायक पिंकी यादव ने वीडिओ को ट्वीट कर राशन का विवाद बताते पुलिस से कार्यवाही की मांग कर दी।

जिसके बाद पुलिस हरकत में आई जिस दलित अजय को राशन न देने की बात कही गई उसने पुलिस को तहरीर दी और बाइक निकालने को लेकर नौ 
नई को हुआ विवाद बताया जिसका लोगों ने फैसला भी कर दिया। वहीं राशन के विवाद से उसने इंकार किया तथा गलत तरीके से  वीडिओ वायरल करने वाले के खिलाफ उसने आवश्यक कार्रवाई करने की पुलिस से मांग की है।

इधर अजय के भाई ने भी वोट न देने पर  पर राशन न देने की घटना से इंकार किया है।

उधर विवाद के आरोपी राजीव गुप्ता ने खुद को राशन डीलर होने से इंकार किया उसने भी घटना को बाइक निकालने को लेकर हुआ विवाद एवं घटना का समझौता हो जाने की बात कही है।

पूरे प्रकरण के बाद संभल पुलिस ने रिट्वीट कर घटना को राशन विवाद से जुड़ा न होने तथा फैसला होने की बात कही है वहीं असमोली विधायक को भ्रामक अफवाहें ने फैलाने तथा कार्यवही की चेतावनी दी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।