पलवल न्यूज़: पलवल राशन लेने आई महिला के बेटे को डिपो धारक के बेटे ने मारा चाकू। 

Jul 2, 2024 - 14:54
 0  10
पलवल न्यूज़: पलवल राशन लेने आई महिला के बेटे को डिपो धारक के बेटे ने मारा चाकू। 

पलवल के गांव बामनीखेड़ा में राशन को लेकर डिपो धारक के बेटे द्वारा एक युवक पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल करने व डिपो धारक और उसकी बेटी द्वारा घायल की माँ के साथ मारपीट कर जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने के मामले में घायल युवक के परिजन और सैकड़ो ग्रामीण आज सदर थाना प्रभारी से मिले और मामले की निष्पक्ष जांच कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

पलवल के सदर थाने में गांव बामनीखेड़ा निवासी विजय देवी ने बताया कि बीती 29 जून को शाम के करीब साढे छह बजे वह अपने बेटे जितेंद्र के साथ गांव में ही डिपो धारक के पास राशन लेने के लिए गई थी। उन्होंने अपना राशन कार्ड दिखाकर गांव बहरौला निवासी डिपो धारक रोहताश से राशन की मांग की। तो रोहताश व उसके बेटे जितेश ने जातिसूचक शब्दों अपमानित करते हुए कहा कि तुम्हें राशन नहीं मिलेगा।

उसके बेटे जितेंद्र ने गाली-गलौज करने का विरोध किया। तो जितेश ने उस पर चाकू व नुकीले हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे उसका बेटा जितेंद्र लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसने अपने बेटे को बचाने को प्रयास किया तो रोहताश व उसकी बेटी ने उसके साथ भी जमकर मारपीट की। आरोपियों ने धमकी दी कि उनकी पहुंच ऊपर तक है, उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

आरोपियों ने पुलिस कार्रवाई करने पर परिवार को जान से खत्म करने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए। मौके पर मौजूद गांव के सरपंच अन्य लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी और उसके बेटे को पलवल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ उसका उपचार चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं में कर लिया था।

आज इस मामले में घायल युवक के परिजन और सैकड़ो ग्रामीण सदर थाना प्रभारी से मिले और मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग भी की। वही पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पलवल से ऋषि भारद्वाज की रिपोर्ट

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।