रिलीज हुआ अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का फर्स्ट लुक, दमदार लुक में नजर आए खिलाड़ी कुमार।

Jun 14, 2024 - 17:10
 0  19
रिलीज हुआ अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का फर्स्ट लुक, दमदार लुक में नजर आए खिलाड़ी कुमार।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "सरफिरा" से उनका पहला लुक सामने आ गया है और यह इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। 14 जून को रिलीज हुए इस पोस्टर में अक्षय कुमार एक दमदार लुक में नजर आ रहे हैं।

दाढ़ी और सनग्लास के साथ, अक्षय कुमार एक हवाई जहाज में बैठे हुए आसमान की ओर देख रहे हैं। पोस्टर में लिखा है, एक ऐसे शख्स की कहानी, जिसने बड़े सपने देखने की हिम्मत की। आइए जानते हैं इस फिल्म के बारे में आखिर क्यों इतना चर्चाओं में है।

सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक है सरफिरा

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म सरफिरा 2020 की तमिल फिल्म "सोरारई पोटरु" का हिंदी रीमेक है। जो जीआर गोपीनाथ के संस्मरण सिंपली फ्लाईः ए डेक्कन ओडिसी पर आधारित है। हिंदी फिल्म में अक्षय एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका में होंगे, जो कम आय वाले लोगों के लिए कम लागत वाली एयरलाइन बनाने का बीड़ा उठाता है।

खैर, अपनी फिल्म के पहले पोस्टर में, अभिनेता एक हवाई जहाज में आसमान की ओर देखते हुए, दाढ़ी और धूप के चश्मे के साथ दमदार और सुंदर दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर प्रशंसक फिल्म में अक्षय के लुक से काफी प्रभावित हैं और पोस्टर को प्यार से नहला रहे हैं।

कुछ ने तो यह भी व्यक्त किया है कि वे खिलाड़ी को इस अवतार में देखकर कितने 'संतुष्ट' हैं। सरफिरा में अक्षय कुमार राधिका मदान के साथ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित शर्मा ने किया है। यह फिल्म 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड में सभी प्रकार के फिल्मों में दिखाई देते हैं अक्षय

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने अपने 33 साल के करियर में ऐसी कोई शैली नहीं बनाई है जिसमें उन्होंने महारत हासिल न की हो। वह एक्शन के बादशाह हैं, उन्होंने ऑनस्क्रीन रोमांस से हमें बार-बार चौंकाया है और उनकी कॉमिक टाइमिंग लाजवाब है।

लेकिन दर्शकों को सबसे ज्यादा झटका तब लगता है जब अक्षय किसी ड्रामा फिल्मों में काम करते हैं। वह इस प्रोजेक्ट में अपना दिल और आत्मा लगा देते हैं, जिससे हमें यकीन हो जाता है कि वह किरदार नहीं निभा रहे हैं बल्कि उसे जी रहे हैं।

खैर, सुधा कोंगरा की आने वाली फिल्म सरफिरा में एक बार फिर अक्षय का जादू देखने के लिए तैयार हो जाइए। हैंडसम हंक ने आज फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया और प्रशंसक इसे देखकर खुद को रोक नहीं पाए।

फिल्म सरफिरा का उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करना

फिल्म निर्माताओं के अनुसार, सरफिरा का उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करना है, साथ ही आम आदमी को बड़े सपने देखने और अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रेरित करना है, भले ही वे कितने भी असंभव क्यों न लगें। अक्षय के अलावा, फिल्म में परेश रावल, राधिका मदान और सीमा बिस्वास मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।