अंबेडकरनगर न्यूज़: पक्के पुल का डीएम ने दिया आश्वासन, करमुलहा के लोगों की बढ़ी उम्मीद। 

Jul 9, 2024 - 18:16
Jul 9, 2024 - 18:18
 0  12
अंबेडकरनगर न्यूज़: पक्के पुल का डीएम ने दिया आश्वासन, करमुलहा के लोगों की बढ़ी उम्मीद। 
करमुलहा में नाव से पहुंचे डीएम
  • टूट कर बहा अस्थायी पुल, नाव से पहुंचे डीएम

अंबेडकरनगर। विकास खण्ड भियांव के करमुलहा गांव में तमसा नदी पर बने लकड़ी के अस्थायी पुल टूट कर बह जाने की सूचना पर डीएम अविनाश सिंह वहां पहुंचे और ग्रामीणों से बातचीत कर उनकी समस्या सुनी। प्रशासनिक अमले के साथ पहुंचे डीएम ने ग्रामीणों का आवागमन बहाल करने के लिए तत्काल दो नाव की व्यवस्था कराई औऱ पीडब्ल्यूडी के अफसरों को वहां अस्थाई पुल निर्माण की प्रक्रिया शुरू करने के साथ वहां के बन्धे को तत्काल ऊंचा कराने का निर्देश दिया।

उल्लेखनीय है कि तमसा नदी में पानी का स्तर बढ़ जाने के कारण यह गांव चारों तरफ से घिर गया है। जिलाधिकारी अविनाश सिंह ने नाव से करमुल्हा गांव पहुंचकर भ्रमण कर स्थलीय निरीक्षण किया और स्थिति की जानकारी ली। बताया गया कि लकड़ी का पुल गिर जाने के कारण ग्रामीणों को लंबे रास्ते से होकर गुजरना पड़ रहा है। जिस पर जिलाधिकारी ने तत्काल दो नाव उपलब्ध कराने के साथ बंधा की ऊंचाई बढ़ाने का निर्देश दिया।

इसे भी पढ़ें:- बॉलीवुड गायक अरमान मलिक ने बिग बॉस को लेकर किया खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला

यहां तमसा नदी पर लकड़ी के पुल के स्थान पर स्थाई पुल की उठी मांग पर जिलाधिकारी ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया औऱ अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी तथा सहायक अभियंता पीडब्ल्यूडी से इसका एस्टीमेट तैयार कर जल्द से जल्द शासन को प्रेषित करने का भरोसा दिलाया।

साथ ही उपस्थित अधिकारियों को इस गांव की लगातार मॉनिटरिंग करते रहने का निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी जलालपुर सुभाष सिंह, क्षेत्राधिकारी जलालपुर, तहसीलदार, खंड विकास अधिकारी भियांव मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।