हरदोई न्यूज़: दर्दनाक हादसा- ट्रक पलटने से 8 लोगों की हुई मौत पर मंत्री पहुंची घटनास्थल पर।

Jun 12, 2024 - 19:33
 0  354
हरदोई न्यूज़: दर्दनाक हादसा- ट्रक पलटने से 8 लोगों की हुई मौत पर मंत्री पहुंची घटनास्थल पर।

मल्लावा \ हरदोई। मल्लावां कस्बे में हुई हृदय विदारक घटना से जहां आम जनजीवन स्तब्ध रह गया वहीं उत्तर प्रदेश राज्य की उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने मौके पर पहुंचकर परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और आश्वासन दिया कि इस दुर्घटना में मुख्यमंत्री व सरकार आपके साथ है जो संभव मदद होगी की जाएगी।

मालूम हो कि बीती रात 1:30 बजे बालू लदा ओवरलोड ट्रक कानपुर से हरदोई की तरफ जा रहा था जैसे ही नगर के चुंगी नंबर दो पर सड़क पर बने ब्रेकर को क्रॉस करता है संतुलन बिगड़ने के चलते ही किनारे एक ही परिवार से कई लोग सो रहे थे उनके ऊपर पलट जाने से आठ लोगों की मौत हो गई।

जैसे ही यह घटना शासन के संज्ञान में आई तो उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने मौके पर पहुंचकर परिजनों के अन्य घर वालों से मिलकर घटना की जानकारी ली वहीं उन्होंने आस्वस्त किया कि जिले के आला अधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया है कि जो भी संभव सहायता हो अधिक से अधिक की जाए वहीं बताया कि इस दुर्घटना का संज्ञान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ले लिया है और वह इस पर नजर बनाए हुए हैं।

परिजनों में बची एक घायल लड़की के इलाज के लिए उन्होंने हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया और साथ में आए हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया कि परिजन उसका जहां भी इलाज कराना चाहे लेकर जाएं और हमें जानकारी दें हमसे जो मदद हो सकेगी की जाएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।