बलिया न्यूज़: बहन का किसी दूसरे लड़के से फोन पर बात करना भाइयों को लगता था नागवार, नहीं मानी बहन तो कर दी  हत्या, दो गिरफ्तार।

Jul 7, 2024 - 22:11
 0  10
बलिया न्यूज़: बहन का किसी दूसरे लड़के से फोन पर बात करना भाइयों को लगता था नागवार, नहीं मानी बहन तो कर दी  हत्या, दो गिरफ्तार।

Report S.Asif Hussain zaidi

खबर बलिया के बांहडीह थाना क्षेत्र के बालखड़ी नाथ बाबा मंदिर के पास से है जहां  पिछले दिनों 19 जून को अज्ञात युति का शव पुलिस ने बरामद किया था। शिनाख्त के लिए मीडिया सेल द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप में शव कि फोटो दी गई थी। काफी मशक्कत के बाद शव कि शिनाख्त़ मृतिका कुमारी लीलावती पुत्री पतरू राजभर निवासी पिंडहरा बांहडीह जिला बलिया उम्र 17 वर्ष के रूप में  हुई।

जिसके बारे में पूरी जानकारी की गई तो मालूम हुआ कि मृतिका कुमारी लीलावती किसी लड़के से फोन पर बात करती थी जिसकी जानकारी उसके भाईयों को हुई तो भाईयोँ ने आपत्ती कि और लीलावती को बात करने से मना किया।

इसे भी पढ़ें:-  बलिया न्यूज़: अग्निवीर की ड्यूटी के दौरान सर में गोली लगने से मौत, परिजनों की सरकार से मजिस्ट्रेटियल जांच की मांग।

लेकिन मना करने बावजूद भी वह लगातार बात करती रही, जिससे नाराज़ होकर तीनों भाई बिकाऊ राजभर, जोगिंदर राजभर, रविंद्र राजभर स्वर्गीय पुत्र स्व0 पतरु राजभर मिलकर उसकी साड़ी से बांधकर हत्या करके पहचान छुपाने के लिए बैटरी के तेजाब का पानी डालकर चेहरे को बदल दिया और लाश को साड़ी में बांधकर विक्रम टेंपो में तीनों भाई  लेजाकर बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बालखंडी बाबा मंदिर पुलिया के पास ले जाकर फेंक दिए थे।

शव की शिनाख्त होने के बाद मामला संज्ञेय अपराध पाए जाने पर गांव के चौकीदार की सूचना पर स्थानीय थाने पर 5, जुलाई 20 24 मुकदमा  दर्ज कर  घटना में शामिल बिकाऊ राजभर पुत्र स्व0 पतरू  उम्र 40 वर्ष निवासी पिंडहरा थाना बसडीह जनपद बलिया जोगिंदर राजभर पुत्र स्व पतरू राजभर उम्र करीब 35 वर्ष निवासी पिंडरा थाना बांसडीह बलिया घटना से संबंधित एक 1साड़ी ,1 प्लास्टिक की तेजाब की बोतल, घटना में इस्तेमाल किया गया विक्रम टेंम्पो बरामद कर गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ थाना  पर कानूनी कार्रवाई करते हुए चलान न्यायालय किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।