मध्यप्रदेश न्यूज़: जे एच कॉलेज में गुंडागर्दी की हदें पार, आधा दर्जन बदमाशो ने संस्कृत विभाग में घुसकर प्रोफेसर पर मिर्च पावडर फेंका, किया लाठी रॉड  से हमला।

Jun 15, 2024 - 11:00
 0  332
मध्यप्रदेश न्यूज़: जे एच कॉलेज में गुंडागर्दी की हदें पार, आधा दर्जन बदमाशो ने संस्कृत विभाग में घुसकर प्रोफेसर पर मिर्च पावडर फेंका, किया लाठी रॉड  से हमला।

जे एच कॉलेज में गुंडागर्दी की हदें पार, आधा दर्जन बदमाशो ने संस्कृत विभाग में घुसकर प्रोफेसर पर मिर्च पावडर फेंका, किया लाठी रॉड  से हमला, मारपीट का वीडियो आया सामने ,मामूली विवाद पर दिया घटना को अंजाम

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले का सबसे बड़े कॉलेज में आज एक प्राध्यापक पर छात्र नेता ने अपने साथियों के मिलकर जान लेवा हमला कर दिया जिसका वीडियो भी सामने आया है  सूत्रों से मिली जानकारी  के अनुसार संस्कृत विषय के प्राध्यापक नीरज धाकड़ जब अपने डिपार्टमेंट में काम कर रहे थे उसी दौरान आधा दर्जन से अधिक बदमाशो ने उन पर मिर्च पावडर फेंका, और रॉड डंडों से हमला कर दिया। प्राध्यापक धाकड़ को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।वारदात में मुख्य रूप से अनिकेत ठाकुर उर्फ अन्नू का नाम सामने आया है।

स्कालरशिप वेरिफिकेशन को लेकर हुआ था विवाद

जानकारी के अनुसार एक दिन पहले ही अन्नू ठाकुर प्राध्यापक के पास किसी छात्र के स्कालरशिप वेरिफिकेशन के लिए गया था। व्यस्त होने की वजह से प्राध्यापक ने थोड़ी देर में वेरिफिकेशन करने की बात कही थी।जिसके बाद अन्नू प्राध्यापक की सील लेकर भागने लगा तो उसे पकड़कर डांट लगाई गई। इन सबसे गुस्साए अन्नू ने आज अपने साथियों के साथ मिलकर विभाग में घुसकर प्राध्यापक पर ही हमला कर दिया।प्रोफेसर की चीख सुनकर कॉलेज का प्रबंधन मौके पर पहुंचा और प्रोफेसर को लहूलुहान अवस्था मे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। 

घटनाक्रम के बाद कॉलेज प्राचार्य डॉ विजेता चौबे ने प्राध्यापको की बैठक ली। कॉलेज का प्रतिनिधि मंडल एसपी से मिलकर सुरक्षा के लिए विभिन्न मांग करेगा। प्राचार्य डॉ चौबे ने बताया की कॉलेज में परीक्षाएं चल रही है। सुरक्षा के लिए हर बार एसपी और टी आई को पत्र लिखकर दो पुलिसकर्मियों की तैनाती की मांग की जाती है। अब कॉलेज में सुरक्षा की दृष्टि से सिर्फ स्टाफ की गाड़ियों को हो प्रवेश दिया जाएगा यह निर्णय भी लिया गया है।

कॉलेज में हथियार बंद गुंडों द्वारा प्रो धाकड़ पर किए गए जानलेवा हमले से अब कॉलेज के प्राध्यापको में भी आक्रोश है। इस तरह गुंडागर्दी पर अंकुश लगाने और सुरक्षा के लिए एकजुट होकर प्राध्यापक कोई ठोस निर्णय ले सकते है। प्राचार्य ने बताया की टी आई एवं पुलिस टीम ने निरीक्षण किया है साथ ही आरोपियों के विरुद्ध एफ आई आर की जा रही है। कॉलेज प्रबंधन ने दोषियों के विरुद्ध कड़ी करवाई की मांग की है।

शशांक सोनकपुरिया, बैतूल मध्यप्रदेश

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

inanews आई.एन. ए. न्यूज़ (INA NEWS) initiate news agency भारत में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार एजेंसी है, 2017 से एक बड़ा सफर तय करके आज आप सभी के बीच एक पहचान बना सकी है| हमारा प्रयास यही है कि अपने पाठक तक सच और सही जानकारी पहुंचाएं जिसमें सही और समय का ख़ास महत्व है।